scorecardresearch
 

यूपीः महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

यूपी के एटा जिले में दबंगों ने एक महिला को घर में अकेली पाकर उसके साथ सामुहिक बलात्कार किया. मगर पुलिस ने इस मामले में लापरवाही भरा रूख अपनाया.

X
पुलिस ने पीड़िता की कोई सुनवाई नहीं की पुलिस ने पीड़िता की कोई सुनवाई नहीं की

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक विवाहिता के साथ सामूहिक बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में अदालत के हस्तक्षेप पर पुलिस ने शिकायत दर्ज की.

मामला एटा जनपद के कोतवाली निधोलीकलां क्षेत्र का है. जहां पलिया गांव में कुछ समय पहले दबंगों ने विवाहिता के साथ उस वक्त सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया था, जब वह अपने घर में अकेली थी. विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी.

पीड़ित महिला का आरोप है कि घटना के बाद जब महिला पुलिस के पास शिकायत करने गई थी, तो पुलिस वालों ने उसकी एक नहीं सुनी. और मामला भी दर्ज नहीं किया.

प्राथमिकी दर्ज नहीं होने पर पीड़ित महिला ने अदालत में गुहार लगाई और अदालत के आदेश पर पुलिस ने सामुहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया.

कोतवाली निधोलीकलां के थानाध्यक्ष अनूप कुमार भारती ने बताया कि अदालत के आदेश पर अजय पाल और एक अन्य के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई है. लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है.

इनपुट- भाषा

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें