scorecardresearch
 

यूपीः दिनदहाड़े बैंक में 50 लाख की लूट

यूपी के मैनपुरी जिले में हथियारबंद नकाबपोश लुटेरों ने एक बैंक में घुसकर पचास लाख रुपये की नगदी और गहने लूट लिए. इस दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए.

पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देते हुए लुटेरों ने एक बैंक में घुसकर पचास लाख रुपये की नगदी और गहने लूट लिए. दिनदहाड़े हुई इस लूट की वारदात से पूरे शहर में हडकंप मच गया.

मामला मैनपुरी के भीड़भाड़ वाले कचहरी मार्ग का है. जहां अतिव्यस्त कचहरी मार्ग पर सदर तहसील भवन के पास केनरा बैंक की शाखा है. जहां सोमवार होने की वजह से काफी भीड़भाड़ भी थी. पुलिस ने बताया कि दोपहर पांच सशस्त्र नकाबपोश लुटेरे ने बैंक में घुस गए.

लुटेरों ने पहले सभी कर्मचारियों और वहां मौजूद उपभोक्ताओं को बंदूक की नोक पर एक कमरे में बंद कर दिया. इस दौरान लुटेरों के दो साथी बैंक शाखा के मेन गेट पर खड़े हो गए. शाखा मे कब्जा जमाते ही उन्होंने परिसर में लगे सभी क्लोज सर्किट टेलीविजन कैमरों की लीड निकाल दी.

सूत्रों के मुताबिक नकाबपोश लुटेरों ने बैंक के स्ट्रांग रूम पर धावा बोल दिया. बदमाश वहां रखी नकदी और जेवरात लूटकर मौके से फरार हो गए. वे बैंक से पचास लाख की नगदी और गहने लूट ले गए.

वारदात के बाद लोगों का शोर सुनकर पासपड़ोस में मौजूद दुकानदारों और अन्य लोगों ने कमरे में बंद किये गए बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों को बाहर निकाला. इसके बाद पुलिस को वारदात के बारे में सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस और बैंक के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.

पुलिस ने शहर की नाकेबंदी कर लूटेरों को तलाशने की कोशिश की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिल सका. पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें