scorecardresearch
 

बाप का बदला: रेप के आरोपी के काट दिए दोनों हाथ

पंजाब के बठिंडा में नाबालिग लड़की के साथ हुए रेप के एक मामले में सनसनीखेज वारदात होने का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता ने आरोपी पर जानलेवा हमला कर उसकी दोनों बाजुओं को काट डाला. आरोपी की आज अदालत में पेशी थी.

सनसनीखेज वारदात से सन्न रह गए लोग सनसनीखेज वारदात से सन्न रह गए लोग

पंजाब के बठिंडा में नाबालिग लड़की के साथ हुए रेप के एक मामले में सनसनीखेज वारदात होने का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता ने आरोपी पर जानलेवा हमला कर उसकी दोनों बाजुओं को काट डाला. आरोपी की बुधवार को अदालत में पेशी थी.

उसी वक्त पीड़िता का पिता उसको समझौता करने के बहाने साथ ले गया और घटना को अंजाम दे दिया. आरोपी सिविल अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.
 
जानकारी के मुताबिक, बठिंडा जिले के अबलू कोटली गांव में साल 2014 में आरोपी सुखमन्द्र सिंह ने आठ माह की लड़की के साथ रेप किया था. आरोपी पर थाना रामा मंडी में केस दर्ज हुआ था. बुधवार को आरोपी की अदालत में पेशी.

पीड़िता का पिता परमजीत सिंह आरोपी को समझौता करने के बहाने अपने साथ ले गया. गांव झुंबा के पास जानलेवा हमला कर उसकी दोनों बाजुओं को काट डाला. इस समय आरोपी अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है.

रेप के आरोपी युवक के परिजन इस पूरे मामले में युवक को निर्दोष बता रहे हैं. उनका कहना है कि युवक को झूठे मुकदमे में फंसाया गया था. अब वो भी ऐसे ही लड़की के पिता से बदला लेंगे. आरोपी युवक के हाथ काटे जाने के मामले में नंदगढ़ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है.


इस मामले में आरोपी लड़की का पिता पम्मा सिंह फरार है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता के तलाश की जा रही है. इस पूरे मामले की जांच के लिए एक उच्चस्तरीय जांच बिठाई गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें