scorecardresearch
 

बच्ची को घर में बुलाकर किया रेप, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

दिल दहला देने वाली यह वारदात जालंधर के रामा मंडी इलाके की है. मृत आरोपी की पहचान 39 वर्षीय पप्पू कुमार के रूप में हुई है.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

पंजाब के जालंधर जिले में एक 9 साल की एक मासूम के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को भागते वक्त भीड़ ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. जिसकी वजह से आरोपी की मौत हो गई. पीड़ित मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि मृतक का शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दिल दहला देने वाली यह वारदात जालंधर के रामा मंडी इलाके की है. मृत आरोपी की पहचान 39 वर्षीय पप्पू कुमार के रूप में हुई है. वह जालंधर के रामा मंडी इलाके में ही रहता था. वह मजदूरी का काम करता था. पुलिस के अनुसार उसके पड़ोस में 9 साल की बच्ची अपने परिवार के साथ रहती थी.

रविवार को आरोपी कुमार बच्ची को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया. इस दौरान लड़की ने शोर भी मचाया. उसके चीखने की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले लोग पप्पू कुमार के घर जा पहुंचे जहां वो आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया.

जालंधर के सहायक पुलिस आयुक्त (मध्य) हरसिमरत सिंह ने जानकारी के देते हुए बताया कि वहीं मौके पर पहुंची भीड़ ने आरोपी पप्पू कुमार को पकड़कर बुरी तरह से पीटा. मार मारकर उसे अधमरा कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने आरोपी का शव पंचनामे की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. उधर, अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें