scorecardresearch
 

महाराष्ट्रः पत्नी ने घर छोड़ा तो पत्रकार ने लगा ली फांसी, सुसाइड नोट बरामद

पत्रकार सुंदर विलास लतपते दोपहर के समय अपने घर में फांसी पर लटके हुए पाए गए. पुलिस अधिकारी के मुताबिक उन्हें फौरन स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन भर्ती करने से पहले ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक पत्रकार की लाश उनके घर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली. बताया जा रहा है कि रविवार को उन्होंने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

घटना औरंगाबाद के पुंडलिक नगर की है. जहां 56 वर्षीय पत्रकार सुंदर विलास लतपते रहा करते थे. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पत्रकार सुंदर विलास लतपते दोपहर के समय अपने घर में फांसी पर लटके हुए पाए गए.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक उन्हें फौरन स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन भर्ती कराये जाने से पहले ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने लतपते के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है.

सुसाइड में लिखा गया है कि उनकी पत्नी उनके साथ नहीं रह रही हैं. इसलिये वह अपनी जिंदगी खत्म कर रहे हैं. हालांकि पुलिस अधिकारी ने कहा कि आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है, अब इस मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें