scorecardresearch
 

हैदराबाद नगर निगम चुनाव: पुलिस ने लगातार तीसरे दिन पकड़ा हवाला मनी

पिछले तीन दिनों में यानी 18-20 नवंबर के बीच हैदराबाद पुलिस को 62 लाख रुपये कैश मिले हैं. इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले में 11 एफआईआर दर्ज की हैं.

हैदराबाद पुलिस ने हवाला मनी बरामद किया (फोटो- आजतक) हैदराबाद पुलिस ने हवाला मनी बरामद किया (फोटो- आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लगातार तीसरे दिन हवाला मनी रैकेट का भंडाफोड़
  • पुलिस ने मौके से करीब 35 लाख रुपये बरामद किए
  • 18-20 नवंबर के बीच 11 एफआईआर दर्ज

हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार को लगातार तीसरे दिन हवाला मनी रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से करीब 35 लाख रुपये भी बरामद किए हैं. हैदराबाद में नगर निगम चुनाव की घोषणा होने के बाद यह तीसरा दिन है जब पुलिस ने हवाला मनी रैकेट का भंडाफोड़ किया है. अफजलगंज पुलिस ने मौके से 35,00,650 रुपये बरामद किए हैं.

कुल मिलाकर देखा जाए तो पिछले तीन दिनों में यानी 18-20 नवंबर के बीच हैदराबाद पुलिस को 62 लाख रुपये कैश मिले हैं. इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले में 11 एफआईआर दर्ज की हैं. कैश को सीज कर लिया गया है. बता दें, 1 दिसंबर को होने वाले के चुनाव के लिए नॉमिनेशन फाइल करने की शुक्रवार को आखिरी तारीख थी. 

बीजेपी ने TRS की आलोचना की

बीजेपी की तेलंगाना इकाई ने बाढ़ प्रभावितों को आर्थिक सहायता दिये जाने के मामले में बीजेपी के खिलाफ सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) द्वारा 'झूठा अभियान' चलाने के लिए उसकी आलोचना की. बीजेपी की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बी संजय कुमार पर चुनाव आयोग को कथित तौर पर खत लिखने की बात कही गई है जिसमें बाढ़ पीड़ितों को वित्तीय सहायता देने का काम बंद करने की अपील की गई थी.

देखें: आजतक LIVE TV

बी संजय कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने आरोप लगाया कि उनके (कुमार) द्वारा चुनाव आयोग को पत्र लिखे जाने के बाद वित्तीय सहायता देने का काम रोकना पड़ा. उन्होंने कहा कि इस आरोप से वह आहत हैं क्योंकि उन्होंने चुनाव आयोग को कोई पत्र नहीं लिखा था.

उन्होंने कहा, 'पत्र में मेरे जाली हस्ताक्षर थे और वह बीजेपी के अवैध लेटरहेड पर था.' बीजेपी नेता ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि राव इस मुद्दे की जांच कराएंगे और दोषी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें