scorecardresearch
 

गुरुग्राम: 2 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की शर्मनाक वारदात

गुरुग्राम के साइबर सिटी में 2 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का शर्मनाक मामला सामने आया है. ये घटना गुरुग्राम के खेड़की दौला इलाके की बताई जा रही है.

आरोपी युवक (फोटो-तनसीम हैदर) आरोपी युवक (फोटो-तनसीम हैदर)

गुरुग्राम के साइबर सिटी में 2 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. ये घटना गुरुग्राम के खेड़की दौला इलाके की बताई जा रही है. बच्ची को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी दीपू को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के वक्त मासूम बच्ची अपने घर पर अपने भाई के साथ अकेली थी और दोनों भाई-बहन जब खेलने में व्यस्त थे उसी वक्त शराब के नशे में धुत दीपू कुमार नामक शख्स बच्ची के घर में पहुंचा और मासूम के भाई को पैसे दे बाहर कुछ सामान लाने के लिए भेज दिया.

इसके बाद आरोपी ने इंसानियत की सारी हदें पार करते हुए मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला और फरार हो गया.

मासूम की मां जब शाम 6 बजे अपने घर पहुंची तो मासूम बुरी तरह से न केवल रो रही थी बल्कि खून से सनी पड़ी थी पहुंची. बच्ची को इस हालत में देख मासूम की मां के होश उड़ गए और उसने तुरंत गुरुग्राम पुलिस को इसकी सूचना दी. 

जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्ची को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रैफर कर दिया गया. वहीं इस मामले में गुरुग्राम पुलिस की मानें तो आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है. आरोपी बिहार के पटना का रहने वाला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें