scorecardresearch
 

दिल्लीः शादी से इनकार पड़ा महंगा, गर्लफ्रेंड ने काट डाला प्राइवेट पार्ट

लड़की बात करने के बहाने युवक को दूसरे कमरे में ले गई और शादी के लिए दबाव बनाने लगी. आरोप है कि लड़की ने शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला.

गुस्से में आकर लड़की ने काट डाला ब्वॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट गुस्से में आकर लड़की ने काट डाला ब्वॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट

राजधानी दिल्ली में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया. ब्वॉयफ्रेंड ने परिवार के दबाव में आकर शादी करने से इनकार कर दिया. गुस्से में आकर लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट काट डाला.

मामला दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके का है. आरोपी लड़की (23) अपने ब्वॉयफ्रेंड (35) के साथ पिछले 4 साल से रिलेशनशिप में थी. मिली जानकारी के अनुसार, लड़की के परिजनों ने लड़के के घरवालों के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था. लड़के के घरवालों ने इस शादी से इनकार कर दिया.

इसके बाद भी लड़की के परिजनों ने हिम्मत नहीं हारी. इस बीच उन्होंने कई बार लड़के को समझाने की कोशिश की. बुधवार रात लड़की की भाभी ने युवक को फोन कर घर बुलाया. दोनों परिवारों का घर आसपास ही था, लिहाजा युवक उनके घर पहुंच गया.

लड़की बात करने के बहाने युवक को दूसरे कमरे में ले गई और शादी के लिए दबाव बनाने लगी. आरोप है कि लड़की ने शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला. जब लड़के ने मना किया तो वह गुस्से में आ गई और रसोई से सब्जी काटने वाला चाकू लेकर आई और लड़के के प्राइवेट पार्ट को बेरहमी से काट डाला.

घायल युवक को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना के बाद से आरोपी लड़की और उसका परिवार फरार है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फरार परिजनों की तलाश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें