scorecardresearch
 

मैदान में मिली बच्चे की सिर कटी लाश मिली, नरबलि की आशंका

छत्तीसगढ़ में नरबलि का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पुलिस ने एक नाबालिग लड़के का कटा हुआ सिर और धड़ अलग अलग बरामद किए हैं.

X
मैदान में लड़के का धड़ और सिर अलग अलग जगह पर पड़े थे
मैदान में लड़के का धड़ और सिर अलग अलग जगह पर पड़े थे

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक नाबालिग लड़के की सिर कटी लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने इस मामले में नरबलि की आशंका जता रही है.

यह वारदात रायगढ़ के कोतरा रोड थाना क्षेत्र के गोरखा गांव में हुई. जहां शुक्रवार की सुबह गांव वालों ने गांव के मैदान में करीब 14 वर्ष के एक लड़के का धड़ पड़े हुए देखा. उसी के पास कुछ दूर उसका कटा हुआ सिर भी पड़ा हुआ था.

मौके पर हालात देखकर साफ पता चल रहा था कि लड़के का सिर काटकर उसकी बेरहमी से हत्या की गई थी. गांव वालों ने इस बात सूचना फौरन पुलिस को दी. खबर मिलते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई और लाश को कब्जे में ले लिया.

रायगढ़ जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यू.बी.एस. चौहान ने बताया कि रायगढ़ से पांच किलोमीटर दूर कोतरा रोड थाना क्षेत्र के गोरखा गांव में यह सिर कटी लाश बरामद हुई है. पुलिस ने लाश से कुछ ही दूरी पर कटा हुआ सिर, तेज धारदार चाकू और पूजा सामग्री भी बरामद की है.

एएसपी चौहान के मुताबिक घटनास्थल से जली हुई अगरबत्ती और दीया भी बरामद हुआ है. इस वजह नरबलि की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है. मगल पुलिस इस केस को बदले की भावना से की गई हत्या भी मान रही है. यही वजह है कि दोनों पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस के अनुसार अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. चौहान ने बताया कि कोतरा रोड पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. लड़के के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें