scorecardresearch
 

UP: अब डासना जेल में रहेगा पूर्व इंजीनियर यादव सिंह

नोएड़ा अथारिटी के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह की सीबीआई रिमांड की अवधि खत्म हो जाने के बाद उसे डासना जेल भेज दिया गया है.

सीबीआई ने यादव सिंह को 13 दिन के लिए रिमांड पर लिया था सीबीआई ने यादव सिंह को 13 दिन के लिए रिमांड पर लिया था

नोएड़ा अथारिटी के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह की सीबीआई रिमांड की अवधि खत्म हो जाने के बाद उसे डासना जेल भेज दिया गया. इससे पहले सीबीआई की टीम ने यादव सिंह को सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया था.

यूपी के चर्चित पूर्व इंजीनियर यादव सिंह को गिरफ्तारी के बाद सीबीआई ने 13 दिन के लिए रिमांड पर लिया था. जिसकी अवधि बुधवार की शाम खत्म हो रही थी. इसलिए उसे देर शाम सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया गया था.

यादव सिंह के अधिवक्ता अमित खेमका ने बताया कि सीबीआई ने यादव सिंह को विशेष सीबीआई अदालत में पेश किया. मगर आगे उनका रिमांड नहीं मांगा. इसके चलते विशेष सीबीआई न्यायाधीश जी. श्रीदेवी ने यादव सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

अदालत का आदेश मिलते ही यादव सिंह को डासना जेल में भेजे जाने का इंतजाम किया गया. जेल अधीक्षक एसपी यादव ने बताया कि यादव सिंह को देर शाम डासना जेल लाया गया और कागजी कार्यवाही पूरी हो जाने के बाद यादव सिंह को जेल के अंदर भेज दिया गया.

जेल अधीक्षक ने बताया कि पहली रात यादव सिंह को सामान्य बंदियों के साथ ही रखा गया है. लेकिन गुरूवार को उन्हें बैरक उपलब्ध कराई जाएगी. जेल में यादव सिंह की सुरक्षा का ख्याल भी रखा जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें