scorecardresearch
 

महिला जज को मिली जान से मारने की धमकी

इलाहाबाद में सिविल जज को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. इस बाबत महिला जज ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. जिस नंबर से धमकी आया है, उसे सर्विलांस पर डाल दिया गया है.

इलाहाबाद में सिविल जज को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. (प्रतीकात्मक तस्वीर) इलाहाबाद में सिविल जज को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इलाहाबाद में सिविल जज को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. इस बाबत महिला जज ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. जिस नंबर से धमकी आई है, उसे सर्विलांस पर डाल दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, इलाहाबाद डिस्ट्रिक्ट कोर्ट की अपर सिविल जज श्वेता वर्मा को फोन पर अनीश इब्राहीम नाम के एक युवक ने मैसेज करके जान से मारने की धमकी दी है. पुलिस ने धमकी देने वाले युवक अनीश इब्राहीम को ट्रेस कर लिया है.

बताया जा रहा है कि जज के मोबाइल पर उसने एक मैसेज भेजा था. इसमें लिखा था कि उसके केस का स्टे खत्म कर दें, नहीं तो उनके पूरे परिवार सहित उनको जान से मार दिया जाएगा. उसके शूटर शहर में पहुंच चुके हैं. फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें