scorecardresearch
 

फरीदाबाद: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बसपा नेता के भाई का हत्यारा, गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक आरोपी पर गाजियाबाद के लोनी थाने में लूट , हत्या , चोरी ,  हत्या के प्रयास समेत 8 मामले दर्ज हैं,  जबकि 1 दिल्ली के तिमारपुर थाने में  समेत कुल 12 मामले आरोपी पर दर्ज हैं.

गैंगस्टर( फोटो- तनसीम हैदर) गैंगस्टर( फोटो- तनसीम हैदर)

फरीदाबाद पुलिस की मुठभेड़ में गैंगस्टर के पैर गोली लग गई. पुलिस के मुताबिक आरोपी पुलिस से बचकर भाग रहा था. फिलहाल आरोपी का इलाज फरीदाबाद के सरकारी हॉस्पिटल में चल रहा है. पुलिस की हिरासत में आने के बाद आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया है. इसके ऊपर उत्तर प्रदेश में बसपा नेता के भाई की हत्या करने समेत कई अन्य मामले दर्ज हैं.

आरोपी पुलिस पर फायरिंग करके भाग रहा था जिसपर पुलिस की जबाबी फायरिंग में गोलीयां चला दी. फायरिंग में आरोपी को पैर में गोली लगी. आरोपी का इलाज फरीदाबाद के सरकारी हॉस्पिटल में चल रहा है. पुलिस फायरिंग में घायल गैंगस्टर के ऊपर उत्तर प्रदेश में बसपा नेता के भाई की हत्या करने समेत कई अन्य मामले दर्ज हैं. ये गैंगस्टर कई दिनों से फरार चल रहा था.   

पुलिस के मुताबिक आरोपी पर गाजियाबाद के लोनी थाने में लूट, हत्या, चोरी,  हत्या के प्रयास समेत 8 मामले दर्ज हैं,  जबकि 1 दिल्ली के तिमारपुर थाने में समेत कुल 12 मामले आरोपी पर दर्ज हैं. आरोपी को फरीदाबाद के सरकारी अस्पताल के कैदी वार्ड में रखा गया है. यह युवक दरअसल एक गैंगस्टर है. जो कल फरीदाबाद पुलिस से बचने की कोशिश करते समय पुलिस एनकाउंटर में घायल हो गया. आरोपी का नाम प्रदीप बताया जा रहा है.

पुलिस के मुताबिक बाइक पर सवार होकर प्रदीप फरीदाबाद के ग्रेटर फरीदाबाद इलाके में था. जहां पुलिस की चेकिंग को देखकर इसने बाइक दौड़ाई और बाद में पुलिस के पीछा किए जाने पर पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगा. पुलिस के मुताबिक जवाबी फायरिंग में युवक के पैर में गोली लगी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. ठीक होने के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा और इससे आगे की पूछताछ की जाएगी. पुलिस की हिरासत में आने के बाद आरोपी अपना गुनाह कबूल लिया है.  आरोपी ने बताया कि बसपा विधायक के भाई की हत्या पुरानी रंजिश के चलते की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें