scorecardresearch
 

सनकी पति ने कर दी पत्नी की हत्या, बच्चों को घर में बंद कर हुआ फरार, फिर...

जमशेदपुर में मामूली विवाद के बाद एक सनकी शख्स ने पत्नी की हत्या कर दी और घर बंद कर मौके से फरार हो गया. आरोपी दो दिनों पहले ही किराए के मकान में रहने आया था और पेशे से चालक है.

X
सनकी पति ने कर दी पत्नी की हत्या सनकी पति ने कर दी पत्नी की हत्या
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दो दिन पहले ही किराए के मकान में रहने आए थे पति-पत्नी
  • पत्नी को मारने के बाद दो बच्चों को घर में बंद कर आरोपी हुआ फरार

झारखंड के जमशेदपुर में मामूली विवाद के बाद एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और घर से फरार हो गया. घटना उलीडीह थाना क्षेत्र के शांति विहार कॉलोनी की है, जहां पत्नी को मारकर और दो मासूम बच्चों को घर में बंद कर आरोपी पति भाग गया.

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मृतक महिला का नाम रेखा देवी है और उसका पति चालक का काम करता है. 2 दिन पहले ही यह दंपत्ति किराए के मकान में रहने आया था. मंगलवार की सुबह महिला का पति घर लौटा तो किसी बात को लेकर उसका पत्नी से विवाद हो गया.

आरोपी पति ने इसके बाद पत्नी की जमकर पिटाई कर दी. महिला के सिर पर चोट लगने के कारण वह बुरी तरह घायल हो गई, जिसे अस्पताल पहुंचाने की जगह तड़पता  हुआ छोड़ वो मौके से फरार हो गया. इस दौरान उसने दो बच्चों को भी घर में बंद कर दिया.

जब पड़ोसियों को इसकी इसकी सूचना मिली तो उन्होंने पुलिस को फोन कर मौके पर बुलाया. घटनास्थल पर पहुंची उलीडीह थाने की पुलिस ने महिला को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

फिलहाल पुलिस अब इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पड़ोसियों के अनुसार महिला या उसका पति यहां कैसे रह रहा था इसकी जानकारी उन्हें नहीं है क्योंकि घर किसी और ने किराए पर ले रखा था.  (इनपुट - अनुपम सिन्हा)

ये भी पढ़ें:


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें