scorecardresearch
 

दिल्ली: पुलिस एनकाउंटर में पकड़ा गया कुख्यात बदमाश नीरज गोगा

गोगी गैंग के कुख्यात बदमाश नीरज गोगा पर कत्ल, लूटपाट, और डकैती जैसी संगीन धाराओं में दिल्ली के कई थानों में केस दर्ज हैं. एनकाउंटर के वक्त नीरज के साथ उसके दो साथी भी मौजूद थे लेकिन वो अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए.

बदमाशों के साथ पुलिस का एनकाउंटर बदमाशों के साथ पुलिस का एनकाउंटर

  • नरेला में बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़
  • पुलिस एनकाउंटर में इनामी बदमाश घायल
दिल्ली में अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं लेकिन पुलिस उन पर काबू पाने की पूरी कोशिश करती नजर आ रही है. दिल्ली के नरेला इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर एनकाउंटर हुआ है. इस एनकाउंटर के बाद पुलिस ने कुख्यात बदमाश नीरज भारद्वाज उर्फ नीरज गोगा को गिरफ्तार किया है. एनकाउंटर के दौरान नीरज गोगा के पैर में गोली लग गई जिसके बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा. पुलिस ने उसे पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया है.

कत्ल और लूट के दर्जनों मुकदमे दर्ज

गोगी गैंग के कुख्यात बदमाश नीरज गोगा पर कत्ल, लूटपाट, और डकैती जैसी संगीन धाराओं में दिल्ली के कई थानों में केस दर्ज हैं. एनकाउंटर के वक्त नीरज गोगा के साथ उसके दो अन्य साथी भी मौजूद थे लेकिन वो अंधेरे का फायदा उठाकर भगाने में कामयाब हो गए.  पुलिस दोनों बदमाशों की तलाशी में जुटी हुई है.

पुलिस घेराबंदी में फंसा गोगा

स्पेशल सेल की एक टीम को पता लगा था कि गोगी गैंग के कुछ बदमाश शुक्रवार देर शाम नरेला इलाके में आने वाले हैं.  इस जानकारी के बाद स्पेशल सेल ने इलाके में घेराबंदी कर दी तभी रात करीब 9 बजे के आसपास उन्हें नीरज गोगा अपने साथियों के साथ गाड़ी से आते हुए दिखाई दिया.

ऐसे हुआ बदमाश गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक जब नीरज को सरेंडर करने के लिए पुलिस ने कहा तो उसने पुलिस टीम पर गोली चला दी और भागने लगा. जवाबी कार्रवाई में नीरज गोगा के पैर में गोली लगी और वो गिर पड़ा. लेकिन इसी बीच उसके साथी भाग निकले. पुलिस ने गुरुवार को ही मेरठ में एनकाउंटर के बाद नीरज बवानिया गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया था .

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें