scorecardresearch
 

जम्मू में एनकाउंटर से पहले लेडी अफसर की आतंकियों को आखिरी वॉर्निंग, देखें वीडियो

जम्मू एवं कश्मीर में रामबन के बटोत में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ से पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण के लिए प्रोत्साहित करने वाली एसएसपी अनिता शर्मा का वीडियो सामने आया है.

एसएसपी अनिता शर्मा (तस्वीर- ANI) एसएसपी अनिता शर्मा (तस्वीर- ANI)

  • SSP ने की आतंकियों से सरेंडर करने की अपील, वीडियो वायरल
  • बाहर नहीं आए आतंकी तो सेना ने मुठभेड़ में मार गिराया

जम्मू एवं कश्मीर में रामबन के बटोत में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ से पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण के लिए प्रोत्साहित करने वाली एसएसपी अनिता शर्मा का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वो एक छत पर खड़ी दिख रही हैं और माइक पर छिपे हुए आतंकी को बाहर निकलने के लिए कह रही हैं.

वीडियो में वो कहती हैं, 'ओसामा... ओसामा तुम्हारी सबसे बात करवा देंगे, तुम बाहर आ जाओ. हमारे होते हुए तुम्हें कोई फिक्र की जरूरत नहीं है. तुम्हें कोई नहीं छुएगा. आ जाओ बाहर. सिविलियन को पहले बाहर भेज दो. हथियार के साथ, सारे हथियार उसके साथ बाहर भेज दो.'

इसके बाद वो कहती हैं, 'ओसामा, तुम्हें 15 मिनट दिए गए थे, तुम्हारा टाइम खत्म हो चुका है, बाहर आ जाओ अब. ओसामा हमने आपको पहले ही कहा है कि 15 मिनट का टाइम दिया है, वो टाइम पूरा हो चुका है, अब बाहर आ जाओ.'

रामबन में 3 आतंकी ढेर

इसके बाद आतंकी के बाहर नहीं आने पर सेना ने मुठभेड़ में उसे मार गिराया. बता दें कि जम्मू क्षेत्र के रामबन जिले में तीन आतंकी मारे गए. दरअसल, आतंकी यहां एक घर में घुस गए और वहां मौजूद लोगों को बंधक बना लिया. बाद में बंधकों को छुड़ा लिया गया लेकिन इस दौरान गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया वहीं दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

मारे गए आतंकवादी हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकी थे. उनके पास से हथियार और गोलाबारूद बरामद किए गए हैं. पुलिस ने कहा कि उन्होंने चिनाब घाटी में एक बार फिर से आतंकवाद को पुन: जीवित करने के उद्देश्य से घुसपैठ की थी.

बता दें कि जम्मू एवं कश्मीर में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच दो अलग-अलग स्थानों पर हुई मुठभेड़ में 6 आतंकवादी मारे गए. इसमें 3 आतंकी पाकिस्तानी थे. रामबन के अलावा उत्तरी कश्मीर के गांदरबल जिले के नारनाग वन क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए. पाकिस्तान पिछले 3 दिनों से गुरेज सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है. रक्षा सूत्रों का कहना है कि इसके जरिए पाकिस्तान घुसपैठ कराने की कोशिशें कर रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें