scorecardresearch
 

मेरठ में एनकाउंटर, नीरज बवानिया गैंग के तीन बदमाशों को लगी गोली

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और टॉप क्रिमिनल नीरज बवानिया गैंग के बदमाशों के बीच मेरठ के टीपी नगर इलाके में मुठभेड़ हुई. इस दौरान तीन बदमाशों को गोली लगी है.

एनकाउंटर के दौरान घायल बदमाश एनकाउंटर के दौरान घायल बदमाश

  • कुख्यात गैंगस्टर सद्दाम गिरफ्तार
  • बवाना गैंग के दो शूटरों को भी लगी गोली

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और टॉप क्रिमिनल नीरज बवानिया गैंग के बदमाशों के बीच मेरठ के टीपी नगर इलाके में मुठभेड़ हुई . इस दौरान तीन बदमाशों को गोली लगी है. तीनों बदमाशों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

दिल्ली पुलिस को काफी वक्त से दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर सद्दाम की तलाश थी. सद्दाम मकोका समेत कई मामलों में वांटेड था और लगातार दिल्ली में वारदातें करके गायब हो जा रहा था. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिव कुमार की टीम को मुखबरों से पता चला कि सद्दाम मेरठ में छिपा हुआ है.

बदमाशों ने शुरू की फायरिंग

पुलिस टीम तुरंत मेरठ की तरफ निकली. साथ ही साथ मेरठ पुलिस को भी खबर की गई. शाम के तकरीबन 8 बजे सद्दाम अपने 2 सहयोगी दिलीप और उस्मान के साथ कार में मेरठ के टीपी नगर इलाके में दिखाई दिया. पुलिस ने जैसे ही कार को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी.

पुलिस की फायरिंग में बदमाश घायल

दिल्ली पुलिस की टीम ने भी फायरिंग शुरू की. पुलिस की फायरिंग में तीनों बदमाशों को गोली लगी, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सद्दाम के दोनों साथियों पर यूपी पुलिस की तरफ से 25-25 हजार का इनाम है. सद्दाम दिल्ली के टॉप क्रिमिनल नीरज बवानिया का करीबी साथी है और दिलीप और उस्मान भी नीरज बवानिया के शूटर हैं.

पुलिस से छीनी थी एके-47 राइफल

सद्दाम ने साल 2014 में नीरज बवानिया के साथ मिलकर बागपत में पुलिस वालों की आंख में मिर्ची डाली थी, उसके बाद उनके AK-47 राइफल्स और SLR लूट लिये थे और कस्टडी से कुख्यात क्रिमिनल अमित भूरा की छुड़ा कर ले गए थे. इस मामले में दिल्ली का पूर्व विधायक रामबीर शौकीन भी शामिल था ,जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें