scorecardresearch
 

पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर युवक की मिली लाश, परिजनों को हत्या की आशंका

दिल्ली के कोतवाली थाना इलाके में पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास एक शख्स की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. मृतक का नाम कारी ओवैस है.

संदिग्ध हालात में युवक की मौत संदिग्ध हालात में युवक की मौत

  • ओवैस का स्टेशन पर पटरी लगाने वाले कुछ युवकों के साथ झगड़ा हो गया था
  • पटरी लगाने वाले युवकों द्वारा पिटाई का आरोप, जिससे हुई ओवैस की मौत
  • ओवैस के परिजन हत्या बता रहे हैं, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है

दिल्ली के कोतवाली थाना इलाके में पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास एक शख्स की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. मृतक का नाम कारी ओवैस है. पोस्टमार्टम के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि मौत कैसे हुई. औवेस की मौत को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है. कारी ओवैस उत्तर प्रदेश के शामली का रहने वाला है.

ओवैस पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरा था. बताया जा रहा है कि उसका स्टेशन पर पटरी लगाने वाले कुछ युवकों से झगड़ा हो गया था. दरअसल, पटरी पर युवक मोबाइल की एसेसरीज बेच रहे थे. कारी ओवैस ने एक पटरी वाले से लीड खरीदी थी लेकिन बाद में सामान वापस करने को लेकर झगड़ा हो गया.

कारी ओवैस ने मोबाइल की लीड को पैकिंग से निकाल लिया था जिसके बाद दुकानदार ने लीड वापस लेने से मना कर दिया. दुकानदार ने कहा कि सामान खोल दिया है और अब इसे वापस नहीं लेंगे. लेकिन कारी सामान वापस करने पर अड़ा हुआ था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया.

आरोप है कि पटरी लगाने वाले युवकों ने उसकी पिटाई कर दी और बाद में उसकी मौत हो गई. कारी के परिवार वाले इसे हत्या का मामला बता रहे हैं जबकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्थिति साफ हो पाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें