scorecardresearch
 

बिहार: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा सीतामढ़ी, महिला समेत तीन की हत्या

बिहार के सीतामढ़ी में तीन लोगों की हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद को लेकर सोमवार को सीतामढ़ी के सूप्पी थाना क्षेत्र में एक महिला समेत तीन पर गोलीबारी की गई.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के सीतामढ़ी में तीन लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई. ट्रिपल मर्डर की इस वारदात ने एक बार फिर कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए. इस घटना के दौरान एक महिला समेत तीन लोगों को हमलावरों ने गोलियों से भून डाला. पूरा इलाका गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ट्रिपल मर्डर की ये दिल दहला देने वाली वारदात सीतामढ़ी के सूप्पी थाना क्षेत्र की है. जहां दो पक्षों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. इस विवाद की वजह से पहले भी वहां कई बार झगड़ा हुआ था. सोमवार को भी किसी बात पर दोनों पक्ष के बीच कहासुनी हुई फिर वे लोग आपस में भिड़ गए. 

इससे पहले कोई कुछ समझ पाता. एक पक्ष की और से कुछ लोग बंदूक लेकर आए और दूसरे पक्ष पर गोलियों की बरसात कर दी. पूरा इलाका गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा. हर तरफ अफरा तफरी मच गई.

जब शोर बंद हुआ तो एक पक्ष की महिला समेत तीन लोग खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे. आस-पास के लोग उन्हें लेकर अस्पताल गए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. उन तीनों की मौत हो चुकी थी.

इस हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. पुलिस आनन फानन में मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी. आरोपी इस वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

पुलिस ने तीनों मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. अब पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी अभी तक फरार हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें