scorecardresearch
 

लड़की से करना चाहता था जबरन दोस्ती, रोका तो कर दी चाकू मारकर हत्या

दिल्ली में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी के केशवपुर गांव में रविवार रात 18 साल के लड़के की चाकू मारकर हत्या कर दी गई.

रियाज (फोटो-पुनीत शर्मा) रियाज (फोटो-पुनीत शर्मा)

दिल्ली में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी के केशवपुर गांव में 18 साल के लड़के की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. वारदात रविवार रात लगभग 10 बजे की है. मृतक का नाम रियाज है. दरअसल, रियाज अपने मामा के घर आया हुआ था. रियाज के मामा के घर के ऊपर ही करण नाम का शख्स रहता है. करण ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसकी हत्या की.

रियाज के मामा का आरोप है कि करण उनकी बेटी से जबरदस्ती दोस्ती करना चाहता था. वारदात के दिन रियाज के मामा ने करण को बातचीत करने के लिए बुलाया था. उसी समय विवाद बढ़ गया जिसके बाद रियाज के मामा ने करण को थप्पड़ मार दिया. तब करण वहां से चला गया लेकिन बाद में उसने रिश्तेदारों को बुलाया और उनके साथ मिलकर रियाज की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया.

घायल रियाज को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. रियाज के मामा का आरोप है कि करण उनकी बेटी से जबरदस्ती दोस्ती करना चाहता था और मना करने पर उसने अपने रिश्तेदारों से यह हत्या करवाई. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि छेड़खानी वाली बात की जांच की जा रही है.

इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि कई और लोग फरार हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें जिस दिन रियाज का कत्ल हुआ उसी दिन सुबह 18 साल के रियाज का फर्स्ट ईयर का रिजल्ट आया था. जिसमें वह पास हो गया था. लेकिन खुशी का यह दिन रियाज की मौत के बाद मातम में बदल गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें