scorecardresearch
 

एकतरफा प्‍यार में लड़की पर किए चाकू से कई वार, फिर खुद का भी गला रेता

गाजियाबाद में एक तरफा प्यार में युवक ने लड़की पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इसके बाउ सिरफिरे आशिक ने खुद भी चाकू से गला रेत कर खुदकुशी करने की कोशिश की.

लड़की की हालत काफी नाजुक है लड़की की हालत काफी नाजुक है

एनसीआर में एक बार फिर एकतरफा मोहब्बत का खौफनाक अंजाम देखने को मिला है. जिसमें आरोपी प्रेमी ने लड़की के घर पर ही लड़की का गला चाकू से बुरी तरह रेत दिया और खुद भी उसी चाकू से अपना गला काट लिया.

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के मालीवाडा में प्रशांत नाम के 28 वर्षीय युवक ने एक 26 वर्षीय युवती पर चाकू से हमला कर दिया. लड़की के गले पर चाकू से वार करने के बाद लड़के ने खुद भी अपने गले पर चाकू मारकर खुदकुशी करने की कोशिश की.

बताया जा रहा है कि सनकी प्रेमी पिलखुआ का रहने वाला प्रशांत शादीशुदा है. वह मालीवाड़ा इलाके की रहने वाली युवती से एकतरफा प्यार करता था और जब प्यार में नाकामी हाथ लगी तो आज आरोपी युवक इस युवती के पीछे मालीवाड़ा इलाके में स्‍थित घर पर पहुंच गया.

घर के पास ही युवक ने युवती पर चाकू से कई वार किए. जिसके बाद युवती बेहोश होकर जमीन पर ही गिर गई. उसके गिरने की आवाज सुनकर उसकी मां ने शोर मचाया.

आरोपी युवक ने उसी जगह अपने गले पर भी चाकू मार लिया. वह भी बेहोश होकर गिर गया. शोर सुनकर मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई और अफरातफरी मच गई.

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को लहूलुहान हालत में गणेश अस्पताल में एडमिट कराया. लड़की की हालत काफी नाजुक होने के चलते उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया है.

अब पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. फिलहाल दोनों के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें