scorecardresearch
 

यूपीः रंजिश में बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

यूपी के रामपुर जिले में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक युवक भाजपा युवा मोर्चा का कार्यकर्ता था. उसकी मौत के बाद इलाके में तनाव फैल गया.

पुलिस ने इस मामले में दो लोगों गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने इस मामले में दो लोगों गिरफ्तार कर लिया है

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक युवक भाजपा युवा मोर्चा का कार्यकर्ता था. उसकी मौत के बाद इलाके में तनाव फैल गया.

हत्या की यह घटना रामपुर के शहजादनगर थानाक्षेत्र की है. जहां दीनूपुर गांव में शुक्रवार की सुबह अनुज यादव नामक एक युवक की लाश खेत में खून से लथपथ हालत में मिली. उसे गोली मारी गई थी. उसकी मौत की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई.

मृतक के परिजनों ने हत्या के पीछे एक स्थानीय सपा नेता का हाथ होने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि अनुज यादव के परिवार और स्थानीय सपा कार्यकर्ता पर्वत सिंह के बीच पुरानी रंजिश है. मौके पर गांव वालों के अलावा भाजपा के नेता भी पहुंच गए. गांव में तनाव को देखते हुए चार थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई.

परिजन हत्यारोपी की गिरफ्तारी को लेकर अड़ गए और शव को मौके से उठने नहीं दिया. इस बात पर पुलिस और मृतक परिजनों के बीच नोंक झोंक भी हुई. बाद में पुलिसकर्मियों के समझाने पर परिजन माने और अनुज की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया.

मृतक अनुज के पिता की तहरीर पर पुलिस ने सपा नेता पर्वत सिंह समेत 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. तनाव के मद्देनजर गांव में पीएसी भी तैनात कर दी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें