scorecardresearch
 

यूपीः हथियारबंद बदमाशों ने सेल्समेन से की लूटपाट

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में हथियारबंद बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप के सेल्समेन पर धावा बोल दिया. बदमाशों ने बंदूक नोक पर उससे नकदी लूट ली और मौके से फरार हो गए.

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में हथियारबंद बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप के सेल्समेन पर धावा बोल दिया. बदमाशों ने बंदूक नोक पर उससे नकदी लूट ली और मौके से फरार हो गए.

लूट की यह वारदात मुजफ्फरनगर शहर की ही है. जहां एक पेट्रोल पंप पर सत्यम नामक युवक सेल्समेन के रूप में काम करता है. बुधवार को जब वह कैश लेकर ऑफिस में जा रहा था. तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और बंदूक दिखाकर कैश मांगने लगे.

जब सत्यम ने कैश देने से मना कर दिया तो बदमाशों ने उसे जमीन पर गिराकर लातों से उसकी जमकर पिटाई की. और उसके सिर पर बंदूक तानकर उससे कैश लूट लिया. वारदात को अंजाम देकर बदमाश बाइक से फरार हो गए.

पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार तीन लुटेरों ने पेट्रोल पंप पर सेल्समेन की पिटाई की और नकदी लूटकर फरार हो गए. घायल सेल्समेन सत्यम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पेट्रोल पंप के प्रबंधक और सेल्समेन की तरफ से लूट और पिटाई का मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें