scorecardresearch
 

बिहारः एसबीआई की शाखा में 21 लाख रुपये की लूट

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हथियारों से लैस बदमाशों ने भारतीय स्टेट बैंक की एक शाखा पर धावा बोलकर 21 लाख रुपये लूट लिए. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हथियारों से लैस बदमाशों ने भारतीय स्टेट बैंक की एक शाखा पर धावा बोलकर 21 लाख रुपये लूट लिए. वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

लूट की यह वारदात मुजफ्फरपुर के सदर थाना इलाके की है. जहां गोबरशाही चौक स्थित भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई ) की ब्रांच है. बुधवार की सुबह जैसे ही बैंक शाखा खुली तो आधा दर्जन बदमाश हथियारों से लैस होकर बैंक में दाखिल हो गए.

बदमाशों ने हथियारों के बल पर शाखा प्रबंधक राजीव कुमार सहित अन्य बैंक कर्मियों को बंधक बना लिया. और फिर बैंक से 21 लाख रुपये की नगदी लूटकर वहां से फरार हो गए.

पुलिस अधीक्षक (नगर) आनंद कुमार ने बताया कि वारदात के फौरन बाद बैंक अधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची को पता चला कि लूटेरे बैंक शाखा के भीतर लगे सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क भी अपने साथ ले गए.

एसपी आनंद के मुताबिक पुलिस ने इस संबंध में लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम बनाई है. अब बदमाशों को पकड़ने और पैसा बरामद करने की कोशिश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें