scorecardresearch
 

पराठे खाने मुरथल जा रहे एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों की गाड़ी का एक्सीडेंट, 3 की मौत

बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक सड़क दुर्घटना में एमिटी यूनिवर्सिटी के तीन छात्रों की मौत हो गई जबकि सात अन्य छात्र घायल हो गए. घायलों में तीन छात्राएं भी शामिल हैं.

X
इसी कार में सवार थे छात्र
इसी कार में सवार थे छात्र

बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक सड़क दुर्घटना में एमिटी यूनिवर्सिटी के तीन छात्रों की मौत हो गई जबकि सात अन्य छात्र घायल हो गए. घायलों में तीन छात्राएं भी शामिल हैं. सभी छात्र पराठे खाने के लिए मुरथल जा रहे थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात छात्रों के एक ग्रुप ने मुरथल जाकर पराठे खाने का प्लान बनाया. जिसके बाद सभी छात्र किराए पर गाड़ी लेकर मुरथल की ओर रवाना हो गए. गाड़ी में कुल 10 छात्र सवार थे. अलीपुर इलाके के पास पहुंचते ही उनकी कार एक ट्रैक्टर से टकरा गई.

ट्रैक्टर की ट्रॉली में ईंटें लदी हुई थी. चश्मदीदों के मुताबिक, टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीन छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सात अन्य छात्र घायल हो गए. मृतक छात्रों के नाम शिखर, उज्जवल और राजेश थे. घायलों में 2 छात्रों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है.

हादसे के बाद ट्रैक्टर का ड्राइवर फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. बता दें कि तीनों मृतक छात्र नोएडा स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी से बीटेक कर रहे थे. हादसे की खबर से मृतक छात्रों के परिवार में कोहराम मच गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें