scorecardresearch
 

छात्र ने पीट-पीटकर सहपाठी को मार डाला

औरंगाबाद जिले में दसवीं में पढ़ने वाले एक छात्र ने अपने सहपाठी को पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है.

X
आरोपी छात्र का सहपाठी के साथ किसी बात पर विवाद हुआ था
आरोपी छात्र का सहपाठी के साथ किसी बात पर विवाद हुआ था

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में हत्या का एक दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां दसवीं में पढ़ने वाले एक छात्र ने अपने सहपाठी को पीट-पीटकर मार डाला.

मामला जिले की खुलदाबाद तहसील के सुलीभंजन का है. जहां एक नामी आवासीय स्कूल है. ठाणे के राबाले का रहने वाला 15 साल का शेख आफरोज अमीन यहां दसवीं कक्षा का छात्र था.

पुलिस निरीक्षक शिवलाल पुरभे ने बताया कि मंगलवार को अफरोज का उसकी कक्षा के एक अन्य लड़के के साथ किसी बात पर विवाद हो गया. जिसके चलते आरोपी लड़के ने अफरोज की जमकर पिटाई की. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

स्कूल में पहले अफरोज की मौत को केवल एक हादसा माना जा रहा था. जिसके चलते पुलिस ने पहले दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया था. लेकिन बाद में जब पुलिस ने स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा तो केस का रुख बदल गया.

फुटेज देखने के बाद आरोपी छात्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें