scorecardresearch
 

पटना से अगवा हुआ छात्र गोपालगंज में बरामद

पटना के न्यू अजीमाबाद कालोनी में रहने वाला इंजीनियरिंग का छात्र 26 दिसंबर को कॉलेज के लिए निकला था. उसी दिन उसके पिता के मोबाइल पर एक मैसेज आया था कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है. उसे छोड़ने के एवज में पांच लाख रुपये फिरौती की मांग की गई थी.

X
पुलिस छात्र से पूछताछ कर रही है
पुलिस छात्र से पूछताछ कर रही है

जंगलराज के तूफान के बीच बिहार सरकार के लिए सुकून की खबर है. पटना से अगवा हुआ छात्र शाहिद अली गोपालगंज में अपने पैतृक घर पहुंच गया है. बताया जा रहा है कुछ लोग उसे बेहोशी की हालत में कार से लाकर वहां छोड़ गए हैं. पुलिस छात्र से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, पटना के न्यू अजीमाबाद कालोनी में रहने वाला इंजीनियरिंग का छात्र 26 दिसंबर को कॉलेज के लिए निकला था. उसी दिन उसके पिता के मोबाइल पर एक मैसेज आया था कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है. उसे छोड़ने के एवज में पांच लाख रुपये फिरौती की मांग की गई थी.

शाहिद अली नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के फर्स्ट इयर का छात्र है. उसके पिता मोहम्मद नईम हसन ने बताया था कि वह अपनी मां के साथ पटना में रहकर इंजीनियरिंग की पढाई कर रहा है. हालांकि, पुलिस ने शाहिद की गतिविधियों पर संदेह भी जताया था.

बताते चलें कि इस लूट और मर्डर की घटनाओं से पूरा राज्य दहल उठा है. दरभंगा और हाजीपुर में तीन इंजीनियरों की हत्या के साथ ही कटिहार में व्यापारियों से हुई लाखों की लूट की वारदात ने लोगों में दहशत पैदा कर दी है. नीतीश-लालू की सरकार सियासी निशाने पर आ गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें