scorecardresearch
 

उत्तराखंड: खुद को बताता था आर्मी लेफ्टिनेंट, नौकरी देने के नाम पर करता था ठगी, STF ने दबोचा

गिरफ्तार किए शख्स का नाम सचिन अवस्थी है. आरोप है कि वह खुद को आर्मी में लेफ्टिनेेंट बताता था. इतना ही नहीं आरोपी शख्स सेना की फर्जी वर्दी और आईकार्ड बनाकर घूम रहा था.

देहरादून एसटीएफ ने फर्जी आर्मी लेफ्टिनेंट को किया गिरफ्तार. देहरादून एसटीएफ ने फर्जी आर्मी लेफ्टिनेंट को किया गिरफ्तार.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • देहरादून एसटीएफ ने सचिन अवस्थी नाम के शख्स को पकड़ा
  • नौकरी देने के नाम पर ठगी करता था सचिन

उत्तराखंड में देहरादून एसटीएफ ने ठगी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए शख्स का नाम सचिन अवस्थी है. आरोप है कि वह खुद को आर्मी में लेफ्टिनेंट बताता था. इतना ही नहीं आरोपी शख्स सेना की फर्जी वर्दी और आईकार्ड बनाकर घूम रहा था.

वह लोगों को सेना में नौकरी देने का झांसा भी देता था. एसटीएफ ने संवेदनशील इलाकों में घूमने की सूचना पाकर आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि शख्स ने कई लोगों को नौकरी का फर्जी लेटर भी दिया था.

आरोपी सचिन के घर से बरामद लैपटॉप से फर्जी नौकरी के दस्तावेज भी बरामद हुए हैं. एसटीएफ इस मामले में आरोपी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

इसपर भी क्लिक करें- फेसबुक पर पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो डालकर युवाओं को भड़का रहा था शख्स, गिरफ्तार

एसटीएफ की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि सचिन अवस्थी नाम का एक शख्स देहरादून से गिरफ्तार किया गया है. वह खुद को लेफ्टिनेंट बताता था. इतना ही नहीं खुद को लेफ्टिनेंट के तौर पर पेश करने के लिए उसने फर्जी आईडी कार्ड और सेना की वर्दी भी बनवाई थी. आरोपी लोगों को सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करता था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें