scorecardresearch
 

यूपी के कमलेश तिवारी हत्याकांड में एक आरोपी गिरफ्तार, बरेली से हुई गिरफ्तारी

बरेली के शाहाबाद निवासी कामरान पर सूरत से गिरफ्तार आरोपियों की मदद करने का आरोप है. पुलिस ने उसके खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था.

कमलेश तिवारी (फाइल फोटो) कमलेश तिवारी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ पुलिस ने किया गिफ्तार
  • गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई
  • आरोपियों के सहयोग का है आरोप

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चर्चित कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. यूपी पुलिस ने बरेली से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी कामरान को लखनऊ के नाका थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक बरेली के शाहाबाद निवासी कामरान पर सूरत से गिरफ्तार आरोपियों की मदद करने का आरोप है. पुलिस ने उसके खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था. बताया जा रहा है कि पुलिस ने कामरान के अलावा एक अन्य आरोपी कैफी अली को भी पकड़ा था. लेकिन उसकी गिरफ्तारी पर रोक का कोर्ट का आदेश होने के कारण पुलिस को उसे छोड़ना पड़ा.

गौरतलब है कि हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की पिछले साल 18 अक्टूबर को उनके घर में ही स्थित कार्यालय में निर्मम हत्या कर दी गई थी. कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में सूरत से अशफाक और मोइनुद्दीन को गुजरात पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने सूरत गिरफ्तार आरोपियों की मदद के आरोप में कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

पुलिस ने कामरान और कैफी को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. दोनों को कुछ समय पहले ही जमानत मिलने पर रिहा किया गया था. पुलिस ने कामरान को फिर से पकड़कर जेल भेज दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें