scorecardresearch
 

पंजाब पुलिस ने BSF जवान को किया गिरफ्तार, पाकिस्तान से तस्करी करवाने का आरोप

पंजाब पुलिस ने कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इनपर सीमा पार से तारबंदी के ऊपर से हेरोइन और अवैध हथियार की तस्करी करने का आरोप है.

पंजाब पुलिस ने बीएसएफ जवान को किया गिरफ्तार (फाइल फोटो) पंजाब पुलिस ने बीएसएफ जवान को किया गिरफ्तार (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीएसएफ का एक जवान रविंद्र सिंह गिरफ्तार
  • पंजाब पुलिस ने कुल तीन लोगों को किया गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने बीएसएफ के एक जवान रविंद्र सिंह को पाकिस्तान से तस्करी करवाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. जवान पर आरोप है कि वह राजस्थान में भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर श्री गंगानगर में तस्करी करवाता था. पंजाब पुलिस ने कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इनपर सीमा पार से तारबंदी के ऊपर से हेरोइन और अवैध हथियार की तस्करी करने का आरोप है.

लंबे समय बाद राजस्थान में इस तरह का मामला सामने आया है जब बॉर्डर पर तैनात बीएसएफ जवान को पाकिस्तान से तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पंजाब पुलिस, पिछले तीन दिनों से श्रीगंगानगर में डेरा डाले हुई थी और कल रात इन्हें लेकर वापस गई है. 

देखें: आजतक LIVE TV

पश्चिम बंगाल: सीबीआई ने बीएसएफ के वरिष्ठ अधिकारी को किया गिरफ्तार

सीबीआई ने मंगलवार को बीएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी को पशु तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक बीएसएफ की 36वीं बटालियन के पूर्व कमांडेंट सतीश कुमार को कई घंटों की पूछताछ के बाद सीबीआई ने गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि बीएसएफ अधिकारी की यह गिरफ्तारी भारत-बांग्लादेश सीमा पर अवैध रूप से पशु तस्करी की जांच के सिलसिले में की गई है. सीबीआई ने मालदा में 36 बटालियन के पूर्व कमांडेंट सतीश कुमार को कई घंटों की पूछताछ के बाद मंगलवार को गिरफ्तार किया था.

बता दें कि सतीश कुमार वर्तमान में छत्तीसगढ़ के रायपुर में तैनात हैं. कुमार पर आईपीसी की धारा 120 बी और धारा 7, 11 और 12 भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. केंद्रीय एजेंसी सीबीआई इससे पहले कुमार के कोलकाता स्थित घर पर छापा भी मार चुकी है. छापे के बाद कोलकाता में कुमार के निवास को सीबीआई ने सील कर दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें