scorecardresearch
 

‘लव मैरिज के बाद से ही पिता से अलग रहता था आयुष’, कमिश्नर ने बताई ‘गोलीकांड’ की कहानी

कौशल किशोर के बेटे आयुष पर मड़ियाव क्षेत्र में फायरिंग की गई, पहले कहा गया कि ये काम बाइकसवार हमलावरों का था, लेकिन अब पुलिस का कहना है कि ये पूरा विवाद आपसी ही है.

घटना के बाद मौके पर पहुंची थी पुलिस (फोटो: ANI) घटना के बाद मौके पर पहुंची थी पुलिस (फोटो: ANI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ में बीजेपी सांसद के बेटे पर फायरिंग
  • पुलिस बोली- आयुष ने खुद चलवाई गोली

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के सांसद कौशल किशोर के बेटे पर फायरिंग करने के मामले में नई बात सामने आई है. कौशल किशोर के बेटे आयुष पर मड़ियाव क्षेत्र में फायरिंग की गई, पहले कहा गया कि ये काम बाइकसवार हमलावरों का था, लेकिन अब पुलिस का कहना है कि ये पूरा विवाद आपसी ही है.

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बुधवार सुबह इस मसले पर आजतक से बात की. डीके ठाकुर के मुताबिक, ये घटना मंगलवार की देर रात दो बजकर 10 मिनट पर हुई थी. पहले सामने आया था कि सांसद जी के बेटे पर हमलावरों ने गोली चलाई थी, लेकिन अब पता चला है कि आयुष ने खुद ही अपने ऊपर गोली चलवाई है.

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि आयुष ने अपने साले से ही गोली चलवाई है, अब पुलिस आयुष के साले से पूछताछ कर रही है. जबकि रिवॉल्वर को भी कब्जे में ले लिया गया है. 

आरोपी आदर्श

डीके ठाकुर के मुताबिक, आयुष ने एक साल पहले लव मैरिज की थी, तभी से ही वह अपने पिता से अलग रह रहा था. ऐसे में अब ये घटनाक्रम क्यों हुआ, उसकी जांच की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, आयुष के साले ने गोली चलाने की पूरी कहानी को कुबूल लिया है. साले को पुलिस ने हिरासत में लिया है, इसी दौरान उसने सबकुछ बता दिया. दरअसल, कोरोना काल में जब सांसद कौशल किशोर अस्पताल में भर्ती थे तब ही आयुष ने अपनी मर्जी से शादी कर ली थी. उसी के बाद से ही आयुष छठा मील इलाके में किराये पर रहता था. बीती रात को जब आयुष अपने साले के साथ टहल रहा थी उसी वक्त ये घटना हुई है.

आपको बता दें कि कौशल किशोर उत्तर प्रदेश के मोहनलाल गंज से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं. बुधवार सुबह ही लखनऊ से ये खबर सामने आई थी कि उनके बेटे आयुष पर फायरिंग की गई है. ये घटना लखनऊ के मड़ियांव इलाके में की गई. आयुष को गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अब उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें