scorecardresearch
 

JK: बारामूला में नार्को टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़, 12 गिरफ्तार, भारी मात्रा में कैश व हथियार बरामद

जम्मू कश्मीर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने बारामूला में नार्को टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार कर इन लोगों के पास से हेरोइन के 11 पैकेट, हथियार, कारतूस के साथ-साथ कैश भी बरामद किया है.

जम्मू कश्मीर ने 12 लोगों को गिरफ्तार किया (सांकेतिक तस्वीर) जम्मू कश्मीर ने 12 लोगों को गिरफ्तार किया (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 21 लाख से ज्यादा कैश बरामद
  • छापेमारी में कई वाहन भी सीज
  • 10 ग्रेनेड और 4 पिस्टल भी मिले

जम्मू कश्मीर पुलिस ने बारामूला में नार्को टेरर के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है. केंद्र शासित प्रदेश की पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार कर इन लोगों के पास से हेरोइन के 11 पैकेट, हथियार और कारतूस के साथ-साथ कैश भी बरामद किया है.

पुलिस ने आजतक/इंडिया टुडे को बताया कि 12 लोगों को गिरफ्तार कर नार्को टेरर मॉड्यूल का भांडाफोड़ किया गया है. इन लोगों के पास से 10 ग्रेनेड, चार पिस्टल और काफी संख्या में कारतूस बरामद किए गए हैं. इसके अलावा इन लोगों के पास हेरोइन के 11 पैकेट, 21.5 लाख कैश, एक लाख रुपये का एक चेक भी बरामद किया गया है.

पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक ट्रक, एक वर्ना कार और एक स्कूटी भी सीज की गई है. संभावना जताई जा रही है कि इस मॉड्यूल का भंडाफोड़ होने से कई अहम राज और आतंकी साजिशों का भेद खुल सकता है.

इसपर भी क्लिक करें- जम्मू-कश्मीर में सियासी हलचल तेज, PM के न्योते के बाद महबूबा मुफ्ती ने बुलाई बैठक
 
बता दें कि हाल के दिनों में घाटी में कई आतंकी घटनाएं सामने आई हैं. 12 जून को जम्मू-कश्मीर के सोपोर इलाके में एक आतंकी हमले की घटना सामने आई थी. इस हमले में दो जवान शहीद हो गए थे. इस हमले में दो आम नागरिकों की भी मौत हो गई थी.

आतंकियों ने पुलिस और सीआरपीएफ की जॉइंट टीम को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. पुलिस और सुरक्षाबलों की कार्रवाई से आतंकियों  घटनाएं कम जरूर हुई हैं लेकिन अब भी इन पर पूरी तरह से लगाम नहीं लग सकी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें