scorecardresearch
 

अंबाला में हेरोइन तस्करी के आरोप में मां-बेटी अरेस्ट, कार खुली तो सन्न थी पुलिस

अंबाला में नशा तस्करी के आरोप में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है, जोकि मां-बेटी हैं. इनके कब्जे से 520 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है. पुलिस का कहना है महिला कोमल पेशेवर तस्कर है. उसके खिलाफ पहले भी इसी तरह के मामले में केस दर्ज है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

हरियाणा के अंबाला से नशा तस्करी का सनसनीखेज मामला आया है. यहां पुलिस ने एक महिला को उसकी बेटी के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों के कब्जे से 520 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

गश्त कर रही थी क्राइम इन्वेस्टीगेशन एजेंसी

गौरतलब है कि राज्य पुलिस लगातार नशा तस्करों के खिलाफ ऑपरेशन चला रही है. इसी क्रम में अंबाला पुलिस की CIA-2(Crime Investigation Agency) गश्त कर रही थी. इसी दौरान टीम ने एक होंडा सिटी कार रोकी. इसमें ड्राइवर और दो महिलाएं(मां-बेटी) थीं. पूछताछ के दौरान टीम को उनकी गतिविधि संदिग्ध लगी. इस पर कार की तलाशी ली गई और 520 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. इस खुलासे से सभी सन्न रह गए.

महिलाओं और ड्राइवर पर केस दर्ज

पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी महिला कोमल पेशेवर नशा तस्कर है. उस पर पहले भी नशा तस्करी के मामले में केस दर्ज है. अधिक जानकारी देते हुए एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि सूचना मिलने पर सीआईए-2 ने एनएच-44 पर गश्त कर रही थी. इसी दौरान होंडा सिटी कार की चेकिंग की गई. उसमें दो महिलाओं से 520 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. दोनों महिलाओं व कार चालक के खिलाफ मुकदमा केस दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

दादी से लेकर पोते तक नशे के सौदागर

इससे पहले अगस्त में हरियाणा के फतेहाबाद में नशा तस्करी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था. यहां पुलिस ने 25 लाख रुपये की कीमत की हेरोइन के साथ महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया था. जांच के दौरान पता चला कि दादी(कलावती) से लेकर पोते(रमनीक)  तक इस नशे के कारोबार से जुड़े थे. रमनीक दिल्ली से नशे की सप्लाई लाता था. जबकि दादी और चाचा अमनदीप आसपास के इलाके में छोटी-छोटी मात्रा में उसे बेचते थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें