scorecardresearch
 

गुरुग्रामः प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के मामले में महापंचायत, पुलिस ने कातिल पर रखा इनाम

इस हत्याकांड के आरोपी अभी तक पुलिस की पहुंच से बाहर हैं. बता दें कि बीती 25 दिसम्बर की सुबह गुरुग्राम गाड़ौली इलाके में प्रॉपर्टी डीलर रविंद्र की खून से सनी लाश पुलिस ने बरामद की थी. उनकी लाश से कुछ दूर उनकी कार भी लावारिस हालत में मिली थी.

रविंद्र की लाश गुरुग्राम के एक सुनसान इलाके से बरामद हुई थी रविंद्र की लाश गुरुग्राम के एक सुनसान इलाके से बरामद हुई थी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 25 दिसंबर को मिली थी रविंद्र की लाश
  • 24 की रात अपने ऑफिस से निकला था रविंद्र
  • कातिल पर 5 लाख का इनाम

हरियाणा के गुरुग्राम में प्रॉपर्टी डीलर रविंद्र की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस सनसनीखेज हत्याकांड को लेकर महापंचायत का आयोजन किया गया. जिसमें पुलिस कमिश्नर से इंसाफ की गुहार लगाई गई है. उधर, पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए आरोपियों की जानकारी देने वाले को पांच लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.
 
इस हत्याकांड के आरोपी अभी तक पुलिस की पहुंच से बाहर हैं. बता दें कि बीती 25 दिसम्बर की सुबह गुरुग्राम गाड़ौली इलाके में प्रॉपर्टी डीलर रविंद्र की खून से सनी लाश पुलिस ने बरामद की थी. उनकी लाश से कुछ दूर पर उनकी कार भी लावारिस हालत में मिली थी.

इससे पहले 24 दिसंबर की रात रविंद्र सेक्टर 12 में मौजूद अपने ऑफिस से घर जाने के लिए निकले थे. लेकिन वो पूरी रात घर नहीं पहुंचे थे. अब एसीपी क्राइम ने मोबाइल नंबर 9999981812 जारी कर जनता से इस हत्याकांड को सुलझाने में सहयोग देने की अपील की है.

देखेंः आज तक Live TV

हत्या कांड से जुड़ी किसी भी जानकारी को पुलिस के साथ साझा करने वाले को 5 लाख के इनाम की घोषणा भी कर दी गई है. दरअसल, पुलिस की कार्यशैली से गुस्साये लोगों ने महापंचायत बुलाई और फिर महापंचायत के प्रतिनिधियों ने पुलिस कमिश्नर का घेराव कर इंसाफ की गुहार लगाई थी. मृतक के परिजनों की मानें तो पुलिस कमिश्नर ने जल्द ही हत्यारोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन तो दिया है, लेकिन ऐसे आश्वासन बीते 18 दिनों से लगातार पुलिस की तरफ से दिए जा रहे हैं.

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह का कहना है कि प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में तफ़्तीश जारी है. पुलिस हर एंगल से मामले को सुलझाने में लगी है. लेकिन अभी तक इस ब्लाइंड मर्डर केस में कोई सुराग पुलिस के हाथ लगा नहीं है. इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री में 5 लाख के इनाम की घोषणा कर हत्याकांड में जनता का सहयोग मांगा गया है. हत्या से जुड़े किसी कोई जानकारी या सबूत देने वाले को 5 लाख का इनाम दिया जाएगा. उस शख्स की पहचान गुप्त रखी जाएगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें