scorecardresearch
 

गुरुग्राम: प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, अज्ञात के खिलाफ का मामला दर्ज

गुरुग्राम में एक प्रॉपर्टी डीलर की गोलीमार कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस द्वारा पता किया जा रहा है कि प्रॉपर्टी डीलर का कहीं किसी के साथ लेन-देन को लेकर विवाद तो नहीं था.

प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या (फाइल फोटो) प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
  • सड़क किनारे रातभर पड़ा रहा शव
  • पुलिस को हत्या के किसी परिचित पर शक

साइबर सिटी गुरुग्राम में एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मानेसर के रहने वाले 40 साल के रविंद्र कुमार का शव उनकी कार में गांव गाडौली के नजदीक मिला. गुरुवार सुबह राहगीर ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस आशंका जाता रही है कि रास्ता पूछने के बहाने किसी ने कार रुकवाई और लूटपाट के इरादे से हत्या कर दी. 

मृतक के परिजनों की शिकायत पर सेक्टर-10ए थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. आसपास कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रही है. पता किया जा रहा है कि कहीं किसी के साथ लेन-देन को लेकर विवाद तो नहीं था. परिवार के लोगों का किसी के साथ विवाद तो नहीं था. यही नहीं उनके कार्यालय में आने-जाने लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. 

प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या 

बताया जा रहा है कि रविंद्र ने खेड़कीदौला में द्वारका एक्सप्रेसवे के पास ड्रीम होम रियलिटी के नाम से दो साल पहले प्रॉपर्टी डीलिंग का ऑफिस खोला था. रोजाना की तरह वह रात करीब साढ़े 10 बजे कार्यालय से मानेसर स्थित अपने घर जाने के लिए निकला था. इलाके के सरपंच ने पुलिस को बताया कि अपनी कार चलाते समय प्रॉपर्टी डीलर किसी परिचित महिला से वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे. वीडियो कॉल पर जब अचानक बात बंद हुई तो उन्होंने दोबारा फोन मिलाया तो फोन बंद मिला.  

देखें: आजतक LIVE TV

पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी है अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि जिस तरह से शहर से दूर सुनसान इलाके में शव बरामद हुआ है.उससे यह भी देखने में लग रहा है कि इस हत्या में कोई परिचित भी शामिल हो सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें