scorecardresearch
 

यूपी में पुलिस की वर्दी पहनकर घर में घुसे बदमाश, 50 लाख की डकैती

गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र के किदवई नगर इलाके में पुलिस की वर्दी पहन कर घर में घुसे बदमाशों की ओर से लाखों की डकैती की घटना को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीड़ित परिवार ने दर्ज कराया मामला
  • सीसीसीटीवी फुटेज में दिखे बदमाश
  • गाजियाबाद के मोदीनगर की घटना

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हौंसला बुलंद बदमाश अब पुलिसिया चोला ओढ़कर भी अपराध को अंजाम दे रहे हैं. गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र के किदवई नगर इलाके में पुलिस की वर्दी पहन कर घर में घुसे बदमाशों की ओर से लाखों की डकैती की घटना को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है.

बदमाशों की संख्या पांच बताई जा रही है. पीड़ित परिवार ने करीब 50 लाख रुपये की डकैती का आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है. घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें बदमाश पैदल जाते नजर आ रहे हैं. पीड़ित परिवार के अनुसार घटना सुबह करीब 5 बजे की है.

पीड़ित परिवार के मुताबिक सुबह-सुबह पुलिस की वर्दी में कुछ लोग घर में घुसे और चोरी का सामान रखे होने की बात कह तलाशी लेनी शुरू कर दी. परिवार के सदस्यों को एक कमरे में बंद कर दिया और लाखों रुपये के गहने और नकदी लूट ली. सभी के पास हथियार भी थे. गहने और नकदी लेकर सभी वर्दी की हनक दिखाते हुए आराम से निकल गए.

पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है. गौरतलब है कि हाल ही में बेखौफ बदमाशों ने गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के अवंतिका इलाके में भी डकैती की घटना को अंजाम दिया था. अभी तक उस मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं और पुलिस बदमाशों का सुराग तक नहीं लगा सकी है. लगातार लूट और डकैती जैसी घटनाएं हो रही हैं और पुलिस बेबस.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें