scorecardresearch
 

फिरोजाबाद: बीजेपी नेता की हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार, हमले के पीछे आपसी रंजिश का शक

पुलिस की ओर से हत्या के कारणों का अभी पुलिस ने खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि इनकी आपस में रंजिश चल रही थी. एडीजी आगरा अजय आनंद ने कहा कि पकड़ में आए मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है.

बीजेपी नेता डीके गुप्ता (फाइल फोटो) बीजेपी नेता डीके गुप्ता (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फिरोजाबाद में बीजेपी नेता की हत्या का मामला
  • 3 नामजद आरोपी गिरफ्तार, एक अभी भी फरार
  • पोस्टमॉर्टम के बाद शव निवास पर भेजा गया

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बीजेपी नेता डीके गुप्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपी आपस में रिश्तेदार हैं. इस हत्याकांड में शामिल एक अन्य आरोपी अभी भी फरार है.

पुलिस की ओर से हत्या के कारणों का अभी पुलिस ने खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि इनकी आपस में रंजिश चल रही थी. एडीजी आगरा अजय आनंद ने कहा कि पकड़ में आए मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है. शव पोस्टमॉर्टम के बाद उनके निवास पर भेजा गया है. 

बता दें कि शुक्रवार को बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष दयाशंकर गुप्ता उर्फ डीके गुप्ता नारखी इलाके के नगला बीच गांव में अपनी दुकान पर बैठे थे. तभी एक बाइक पर सवार होकर तीन अज्ञात लोग वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोली लगने के बाद उन्हें आनन-फानन में आगरा के पुष्पांजलि अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उनकी मौत हो गई थी. बीजेपी नेता की इस तरह से की गई निर्मम हत्या के बाद इलाके में आक्रोश फैल गया. गुस्साए लोगों ने सड़क पर निकलकर हंगामा किया.  

आक्रोशित लोगों ने पचोखरा टूंडला मार्ग को जाम कर दिया. इस दौरान स्थानीय लोगों की पुलिस से काफी नोकझोंक भी हुई. सड़क पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. जहां यह घटना हुई, वह टूंडला इलाके में आता है और टूंडला विधनसभा में उपचुनाव है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें