scorecardresearch
 

दिल्ली: पुलिस एनकाउंटर में दबोचे गए दो इनामी बदमाश, दोनों के पैर में लगी गोली

गिरफ्तार किए गए बदमाशों में दिल्ली के टॉप मोस्ट बदमाश शामिल हैं. इनमें रोहित चौधरी और टीटू नाम के अपाधी शामिल हैं. पुलिस ने रोहित व टीटू पर लाखों का इनाम रखा था. एनकाउंटर के दौरान दोनों को गोली लगी जिसके बाद पुलिस इन दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है. दोनों के पैर में गोली लगी है.

X
दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.
दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने एनकाउंटर में दो इनामी बदमाशों को दबोचा
  • रोहित चौधरी और टीटू के पैर में लगी है गोली
  • दिल्ली के प्रगति मैदान (भैरो सिंह रोड ) के पास हुआ एनकाउंटर

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच और बदमाशों के बीच गुरुवार की तड़के सुबह एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने दो इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया है. दोनों अपराधियों को गोली लगने बाद पुलिस ने इन्हें दबोच लिया. यह एनकाउंटर  दिल्ली के प्रगति मैदान (भैरो सिंह रोड ) के पास हुआ.

टीटू.

गिरफ्तार किए गए बदमाशों में दिल्ली के टॉप मोस्ट बदमाश शामिल हैं. इनमें रोहित चौधरी और टीटू नाम के अपाधी शामिल हैं. पुलिस ने रोहित व टीटू पर पुलिस ने भारी इनामी रकम घोषित कर रखी थी. एनकाउंटर के दौरान दोनों को गोली लगी जिसके बाद पुलिस इन दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है. दोनों के पैर में गोली लगी है.क्राइम ब्रांच की टीम से किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है.

रोहित चौधरी.

बताया जा रहा है कि रोहित चौधरी पर चार लाख और टीटू पर दो लाख का इनाम घोषित था. इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई. गिरफ्तार किए गए रोहित नाम के बदमाश पर साकेत कोर्ट के पास हत्या के मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें