scorecardresearch
 

बिजनौर: हत्या से पहले खो-खो प्लेयर ने फोन पर कहे थे ये तीन शब्द, पुलिस कर रही रिकॉर्डिंग की जांच

बिजनौर में खो-खो की नेशनल खिलाड़ी की हत्या मामले में पुलिस जांच में जुटी है. इस मामले में शासन के आदेश पर हत्या की जांच रेलवे पुलिस से लेकर सिविल पुलिस को दे दी गई है.

सांकेतिक तस्वीर. सांकेतिक तस्वीर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घटनास्थल से टिफिन भी बरामद
  • रिकॉर्डिंग की भी जांच कर रही पुलिस
  • कुछ दिन पहले मिला था शव

यूपी के बिजनौर में खो-खो की नेशनल खिलाड़ी की हत्या के मामले में पुलिस को अबतक कई सुराग मिल चुके हैं, पुलिस को घटना के दौरान लड़की के बात करते समय की एक ऑडियो क्लिप भी मिली है, जिसमें 'तीन शब्दों' का प्रयोग किया गया है. पुलिस इन शब्दों पर भी जांच कर रही है.

बिजनौर में खो-खो की नेशनल खिलाड़ी की हत्या मामले में पुलिस जांच में जुटी है. इस मामले में शासन के आदेश पर हत्या की जांच रेलवे पुलिस से लेकर सिविल पुलिस को दे दी गई है. इसके बाद एसपी बिजनौर डॉ धर्मवीर सिंह ने इस हत्या के खुलासे के लिए एसपी सिटी डॉ प्रवीण रंजन को जिम्मेदारी सौंपी है और इसके खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया गया है. साथ ही एसओजी और स्वाट टीम को भी लगाया गया है.

घटनास्थल से टिफिन भी बरामद

पुलिस ने घटनास्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को घटनास्थल से एक टिफिन भी मिला था जिसमें डेढ़ रोटी और सब्जी मौजूद थी. पुलिस ने इस टिफिन को भी कब्जे में ले लिया है और फिंगरप्रिंट उठाकर साक्ष्य जुटाने की कोशिश कर रही है. इसके अलावा पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस ने उस मोबाइल की लोकेशन भी ट्रेस कर ली है जो घटना के बाद से गायब था. यह मोबाइल घटनास्थल से डेढ़ किलोमीटर दूर आदमपुर गांव के आसपास जाकर बंद हो गया है.

एक शख्स को हिरासत में लिया गया

पुलिस ने मोबाइल बंद होने के स्थान के पास से एक युवक को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ चल रही है, पता चला है कि उसकी कमर पर कुछ नाखूनों के निशान भी मिले हैं और यह आदमी रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी में आने वाले सामान जैसे खाद की बोरी सीमेंट की बोरी को उतारने का काम करता था. फिलहाल अभी पुलिस की पूछताछ जारी है, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही वह घटना का खुलासा करेंगे क्योंकि घटना की गंभीरता को देखते हुए शासन ने डीआईजी मुरादाबाद शलभ माथुर को जिले में ही कैम्प करने के आदेश दिए हैं.

इसपर भी क्लिक करें- भोपाल: खाना खाते ही बेहोश हुई लड़की, नर्सिंग स्टूडेंट ने घर ले जाकर किया रेप, वीडियो भी बनाया

लड़की ने कहे थे ये तीन शब्द

डीआईजी शलभ माथुर ने घटनास्थल पर जाकर पूरे मामले की बारीकी से जांच करते हुए जानकारी ली है और परिवार वालो से भी मुलाकात की. पुलिस उस रिकॉर्डिंग के आधार पर भी जांच कर रही है जो लड़की के परिचित लड़के से बरामद हुई है. इस रिकॉर्डिंग में लड़की ने शुरू में चीखते हुए छोड़ देने की बात कर रही हैं लेकिन आवाज थोड़ी साफ ना होने की वजह से उसमें यह साफ नहीं सुनाई दे रहा कि लड़की सौरभ बोल रही है या सूअर बोल रही है. एक जगह लड़की ने अंकल शब्द का भी यूज़ किया है. पुलिस इन तीनों शब्दों को भी जांच में शामिल कर इन बिंदुओं पर भी जांच कर रही है.

डीआईजी शलभ माथुर का कहना है कि, इस घटना में अब तक काफी सुराग मिल चुके हैं. जल्दी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा. पुलिस लगभग घटना के खुलासे के करीब पहुंच गई है और इस मामले में लगाई हुई सभी टीमें तत्परता से काम कर रही हैं जल्द ही हम खुलासे के करीब होंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें