scorecardresearch
 

बंगाल के कोचबिहार में पेड़ से झूलता मिला BJP कार्यकर्ता का शव, TMC पर हत्या का आरोप

पार्टी कार्यकर्ता अनिल बर्मन की मौत को बीजेपी ने हत्या बताया है. बीजेपी की ओर से गया है कि अनिल बर्मन की हत्या की गई है और इसके पीछे तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं.

टीएमसी ने नकारे बीजेपी के आरोप (प्रतीकात्मक तस्वीर) टीएमसी ने नकारे बीजेपी के आरोप (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टीएमसी ने नकारे बीजेपी के आरोप
  • कहा- ठीक नहीं थी मानसिक हालत

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं. चुनाव नतीजों के ऐलान को भी करीब एक महीने हो गए हैं लेकिन प्रदेश में सियासी संघर्ष जारी है. उत्तर बंगाल के कोचबिहार जिले में विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक कार्यकर्ता का शव पेड़ से झूलता हुआ पाया गया है. बीजेपी ने इसे हत्या बताते हुए सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया है. टीएमसी ने आरोप खारिज किए हैं.

जानकारी के मुताबिक बंगाल के कोचबिहार में बीजेपी कार्यकर्ता का शव पेड़ से झूलता मिला. दिवंगत बीजेपी कार्यकर्ता की पहचान सिताई इलाके के निवासी अनिल बर्मन के रूप में हुई है. बीजेपी का आरोप है कि बीती रात अनिल बर्मन अपने घर वापस नहीं लौटा. अनिल के घर न लौटने पर परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की. अनिल का शव घर से कुछ ही दूरी पर जंगल में एक पेड़ से लटका मिला.

पार्टी कार्यकर्ता अनिल बर्मन की मौत को बीजेपी ने हत्या बताया है. बीजेपी की ओर से गया है कि अनिल बर्मन की हत्या की गई है और इसके पीछे तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं. प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी ने साथ ही यह आरोप भी लगाया है कि चुनाव के तुरंत बाद ही अनिल बर्मन के घर पर हमला किया गया था और तब बर्मन के घर में तोड़फोड़ भी की गई थी.

टीएमसी ने खारिज किए आरोप

टीएमसी ने बीजेपी की ओर से लगाए गए आरोप खारिज कर दिए हैं. टीएमसी की ओर से कहा गया है कि अनिल बर्मन की मानसिक हालत सही नहीं थी. अनिल बर्मन ने आत्महत्या की है. दूसरी तरफ, पेड़ से झूलता शव पाए जाने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस ने इस मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें