scorecardresearch
 

Blogger Ritika Singh Murder: पत्नी के गले से फंदा और हाथों से रस्सी निकालते दिखा आरोपी पति

Agra Blogger Ritika Singh Murder: ताजनगरी आगरा में फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह को पति ने फ्लैट से नीचे फेंक दिया था. फिर जमीन पर पड़ी महिला के पास आकर आरोपी ने सबूत मिटाने का भी प्रयास किया.

X
ब्लॉगर रितिका सिंह की आगरा में हत्या. (फाइल फोटो) ब्लॉगर रितिका सिंह की आगरा में हत्या. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हाथ बांधकर चौथी मंजिल से नीचे फेंकी पत्नी
  • आगरा में हुआ ब्लॉगर रितिका सिंह का मर्डर
  • गाजियाबाद की रहने वाली थी रितिका सिंह

उत्तर प्रदेश के आगरा में हुए ब्लॉगर रितिका सिंह मर्डर केस नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब यह सामने आया है कि आरोपी पति ने वारदात को अंजाम देने के बाद सबूत मिटाने की भी पूरी कोशिश की. एक वीडियो में आरोपी को मृत अवस्था में पड़ी महिला के गले से फंदा और हाथों से रस्सी निकालते देखा गया. 

आगरा में शुक्रवार दोपहर एक  महिला के हाथ बांधकर उसे एक बहुमंजिला की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया गया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. महिला एक युवक के साथ 'लिव इन रिलेशनशिप' में रह रही थी. 

ताजगंज पुलिस ने महिला की पहचान रितिका सिंह के रूप में की. पेशे से फैशन ब्लॉगर रितिका पिछले करीब दो साल से प्रेमी विपुल अग्रवाल के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी. विपुल का पत्नी से तलाक का मुकदमा चल रहा है और रितिका भी पहले से शादीशुदा थी. 

8 साल पहले की थी लव मैरिज  

गाजियाबाद की रहने वाली ब्लॉगर रितिका सिंह ने साल 2014 में फिरोजाबाद के रहने वाले आकाश गौतम से लव मैरिज की थी. बताया जा रहा है कि पति से मनमुटाव के बाद महिला करीब दो साल से अपने फेसबुक फ्रेंड और लवर विपुल अग्रवाल के संग आगरा में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी. 

पति आकाश गौतम को भी काफी समय से पत्नी की तलाश थी. इसी बीच आकाश को जानकारी लगी कि रितिका आगरा के ओम श्री प्लेटिनम अपार्टमेंट स्थित फ्लैट नंबर-404 में रह रही है. 

हाथ बांधकर फ्लैट से नीचे फेंकी

आरोप है कि शुक्रवार को दोपहर 12 बजे के आसपास आकाश गौतम अपनी बहनों सुनीता और सुशीला के साथ किसी बहाने से पत्नी रितिका के फ्लैट में दाखिल हुआ. इसके बाद तीनों ने पहले प्रेमी विपुल अग्रवाल को बाथरूम में बंद कर दिया और रितिका के हाथ बांधकर उसे अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया.

सबूत मिटाने की कोशिश

अपार्टमेंट के लोगों ने कुछ गिरने की आवाज सुनी और बाहर निकले तो महिला को नीचे खून में लथपथ देखा और पुलिस को इस मामले की सूचना दी. इसी दौरान आरोपी भी नीचे आया और वह जमीन पर गिरी महिला के हाथों से रस्सी और गले में बंधे स्कार्फ को खोलने लगा. 

महिला के हाथ में बंधी रस्सी और गले में लगा फंदा खोलता आरोपी.

उधर, सोसाइटी के लोगों ने घटना के वीडियो रिकॉर्ड करने शुरू कर दिए और गार्ड्स की मदद से आरोपियों को पकड़ लिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात में कथित रूप से शामिल दो महिलाओं सुनीता और सुशीला के साथ आकाश गौतम को गिरफ्तार कर लिया. 

वहीं, मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पीएम रिपोर्ट में मल्टीपल फैक्चर की पुष्टि हुई है. साथ ही फेफड़ों में पानी भरने की रिपोर्ट सामने आई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

रितिका सिंह के फ्लैट से नीचे गिरने का एक सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिल गया है. एसएसपी आगरा सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें