scorecardresearch
 

आगरा: लिव-इन, लवर और पति... महिला के हाथ बंधे और चौथी मंजिल से फेंक दिया

लिव इन रिलेशन में रह रही महिला की उसकी पति ने हत्या कर दी. आरोपी पति ने अपनी बहन के साथ मिलकर अपनी पत्नी को अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया था जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी. फिलहाल, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

X
महिला की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. -फाइल फोटो महिला की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. -फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लिव-इन में रह रही महिला की हत्या
  • पति पर पत्नी को चौथी मंजिल से फेंकने का आरोप

प्रेमी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की पति ने अपनी बहन के साथ मिलकर हत्या कर दी. रितिका नाम की महिला को उसके पति ने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था. आरोप है कि रितिका को पति अमित गौतम ने अपनी बहन के साथ मिलकर प्रेमी विपुल के सामने ही ओम श्री अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया जिससे रितिका की मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि रितिका की शादी 2014 में फिरोजाबाद के रहने वाले अमित गौतम के साथ हुई थी. रितिका मूल रूप से गाजियाबाद की रहने वाली थी. बताया जा रहा है कि पति अमित से अनबन के बाद रितिका करीब डेढ़ साल से अपने प्रेमी विपुल के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी.

हाथ बांधकर अपार्टमेंट से नीचे फेंक दिया

उधर, पति अमित काफी समय से रितिका को तलाश रहा था. अमित को रितिका के ओम श्री अपार्टमेंट में होने की जानकारी मिली थी. अमित अपनी बहन के साथ अपार्टमेंट में पहुंचा. इसके बाद उसने रिश्तेदारों के साथ मिलकर पहले रितिका के हाथ बांधे और उसके बाद उसे अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया. 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने महिला के पति अमित और उसकी बहन को गिरफ्तार कर लिया है. उधर, आगरा के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें