scorecardresearch
 

बैतूल: पत्नी ने एक मह‍िला को दो बच्चों के साथ कुएं में धकेला, पत‍ि से अवैध संबंधों का था शक

मध्य प्रदेश के बैतूल में एक महिला ने दूसरी महिला को उसके दो बच्चों के साथ कुएं में धकेल द‍िया. महिला को तो बचा ल‍िया गया लेक‍िन उसके दोनों बच्चों की मौत हो गई. पति से अवैध संबंध का शक में आरोपी महिला ने यह कदम उठाया.

X
Represenetative image Represenetative image
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक महिला ने दूसरी मह‍िला को दो बच्चों के साथ कुएं में धकेला
  • मह‍िला की बची जान, दोनों बच्चों की हो गई मौत

मध्य प्रदेश के बैतूल में पति से अवैध संबंधों के शक में एक महिला ने गांव में ही रहने वाली एक अन्य महिला और उसके दो बच्चों को कुएं में धकेल दिया. कुएं में डूबने से दोनों बच्चों की मौत हो चुकी है. वहीं, महिला की जान आसपास के लोगों ने बचाई. पुलिस ने दोनों बच्चों की लाश कुएं से निकालकर पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. मामला दर्ज कर आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया गया है. घायल मह‍िला को चिचोली अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

ये मामला बैतूल के चिचोली थाना क्षेत्र के ग्राम कान्हेगाव में मंगलवार शाम की बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि चिचोली थाना क्षेत्र में महिला संगीता गांव में बाजार के लिए मंगलवार शाम को गई थी. यहां से वह घर वापस आ रही थी.

गांव के ही पास मक्का बाड़ी में पहले से ही घात लगा कर बैठी पिंकी ने पहले संगीता से विवाद किया और उसे कुएं में धकेल दिया. संगीता की गोद में डेढ़ वर्षीय एक बच्ची थी जो साथ में गिर गई. महिला ने संगीता को धकेलने के बाद 4 वर्षीय बच्चे को भी कुएं में धकेल दिया. दोनों बच्चे कुएं में गिर गए जिनकी डूबने से मौत हो गई. वहीं बच्चों की मां संगीता कुएं में पेड़ से अटक गई जिसके बाद भी पिंकी ने महिला को पत्थर से ऊपर से मारा जिससे संगीता के सिर में चोट आई है.

आरोपी म‍ह‍िला मौके से हो गई फरार 
 

बच्चों को और महिला को धकेलने के बाद पिंकी मौके से फरार हो गई. संगीता झाड़ में अटके होने के दौरान चिल्लाई जिससे गांव के कुछ लोग मौके पर पहुंच गए और संगीता को निकाल लिया. वहीं, दोनों बच्चों को कुएं से अभी भी नहीं निकाला जा सका है. मौके की जांच के लिए पुलिस कान्हेगांव पहुंची है. वहीं, आरोपी महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला को शक था कि उसके पति के अवैध संबंध संगीता से है जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया. 

टीआई, चिचोली अजय सोनी का कहना है कि मंगलवार शाम 6  बजे कान्हे गांव की संगीता अपने दोनों बच्चों के साथ बाजार करके घर वापस जा रही थी. रास्ते में एक खेत के कुएं के पास इसी गांव की महिला पिंकी मौजूद थी. दोनों के बीच में कुछ विवाद हुआ. इसके बाद पिंकी ने संगीता को हुए में धक्का दे दिया. संगीता अपनी बच्ची के साथ कुएं में गिर गई. इसके बाद उसके दूसरे बच्चे को कुएं में फेंक दिया. संगीता को बचा लिया गया है लेकिन दोनों बच्चों की मौत होगी. आरोपी पिंकी को हिरासत में ले लिया गया है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें