scorecardresearch
 

झारखंड: दो दिनों से लापता थी लड़की, अब कुएं में मिली लाश, एक गिरफ्तार

झारखंड के देवघर में दो दिन से लापता किशोरी की लाश गांव के ही कुएं में मिली. जब ग्रामीणों ने लाश को देखा, तो परिजनों को सूचना दी. इस हालत में बेटी के शव को देख परिजनों के होश उड़ गए. सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर आ गई.

X
पुलिस मामले की छानबीन कर रही है (सांकेतिक तस्वीर)
पुलिस मामले की छानबीन कर रही है (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गांव के ही युवक से पुलिस कर रही पूछताछ
  • ग्रामीणों ने कुएं में देखी थी लड़की की लाश

झारखंड के देवघर में दो दिन से लापता किशोरी की लाश गांव के ही कुएं में मिली. जब ग्रामीणों ने लाश को देखा, तो परिजनों को सूचना दी. इस हालत में बेटी के शव को देख परिजनों के होश उड़ गए. सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर आ गई. किशोरी को लाश को कुएं से बाहर निकालने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने गांव के ही एक युवक को ​पूछताछ के लिए पकड़ा है. 

देवघर के जसीडीह थाना क्षेत्र के टभाघाट में दो दिन पूर्व रहस्यमयी तरीके से लापता हुई किशोरी की लाश गांव के ही कुएं में मिली. परिजनों ने बताया कि 16 वर्षीय बेटी शाम के समय अचानक ही गायब हो गई, उसके बाद वह वापस घर लौटकर नहीं आई. काफी तलाश के बाद भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. परिजनों का आरोप था कि गांव के ही रहने वाले असमी अली नाम के युवक ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया है, जिसके बाद थाने पहुंचे परिजनों ने एफआईआर दर्ज करा दी.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

परिजन बेटी की बरामदगी के लिए लगातार पुलिस थाने के चक्कर लगा रहे थे, इस बीच गांव के लोगों ने कुएं में लड़की की लाश को देखा. सूचना पर परिजनों के साथ इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने लड़की के शव को कुएं से बाहर निकालने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इस दौरान पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी जुटाने का प्रयास किया, लेकिन किसी को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. 

वहीं गांव में पहुंची पुलिस को परिजनों और ग्रामीणों के आक्रोश का सामना भी करना पड़ा. देवघर एसडीपीओ पवन कुमार ने लोगों को शांत कराया. पुलिस ने अपहरण के आरोपी युवक असलम को हिरासत में ले लिया. एसडीपीओ ने बताया कि आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है. लड़की की मौत का सप्ष्ट कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल सकेगा, फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. (रिपोर्ट -देवघर से शैलेन्द्र मिश्रा) 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें