scorecardresearch
 

MP: मोबाइल को लेकर सास से भिड़ी, फिर दोनों बेटियों को कुएं में फेंक बहू ने लगाई फांसी

छतपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक महिला ने अपनी दो मासूम बेटियों को कुएं में फेंक दिया. जिसमें एक बेटी की मौत हो गई और दूसरी की जान बाल-बाल बची. इसके बाद महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

X
महिला ने बेटियों को कुएं में फेंका फिर लगाई फांसी
महिला ने बेटियों को कुएं में फेंका फिर लगाई फांसी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला ने दो बेटियों को कुएं में फेंका
  • बेटियों को फेंकने के बाद लगाई फांसी

मध्य प्रदेश के छतपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक महिला ने अपनी दो मासूम बेटियों को कुएं में फेंक दिया. जिसमें एक बेटी की मौत हो गई और दूसरी की जान बाल-बाल बची. इसके बाद महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

बताया जा रहा है कि छोटी बेटी 10 माह और बड़ी बेटी की उम्र 4 साल है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बड़ी लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब पुलिस मृतक महिला के परिजनों और आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर रही है.   

गांव वालों ने पुलिस को बताया कि जब महिला ने अपनी बड़ी बेटी को कुएं में फेंका तो उसके कपड़े ईंट में फंस गए जिसकी वजह से वो बच गई और कुएं में नहीं गिर सकी. बताया जा रहा है कि मृतक महिला और उसकी सास के बीच मोबाइल फोन के लेकर कुछ विवाद हुआ था. सास ने महिला से मोबाइल फोन छीन लिया था. जिससे वो इतना नाराज हो गई कि उसने यह घातक कदम उठा लिया. यह घटना जिले के सटई थाना क्षेत्र के ग्राम पारवा की है. 

मृतक महिला का फोन को लेकर सास से हुआ था विवाद 

मृतक महिला की सास ने पुलिस बताया कि उसने अपनी बहू से फोन छीन लिया था इस पर वो जोर- जोर से चीखने लगी थी. इसके वो अपनी दोनों बेटियों को लेकर जानवरों को चारा खिलाने के बहाने से घर से बाहर निकल गई. कुछ समय बाद पता चला कि दोनो बेटियां कुएं के फेंक दिया और खुद फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस मामले की जांच में जुटी  

वहीं इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने मृतक महिला के परिजनों एवं पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बच्ची के शव को बाहर निकाला और महिला के शव को फंदे ने नीचे उतारा. इस मामले पर डीएसपी शशांक जैन का कहना है कि एक महिला ने अपने दो बेटियों को कुएं में फेंका फिर फांसी के फंदे लटकर अपनी जा दे दी.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें