scorecardresearch
 

UP: पहले चाबुक से पीटा, फिर लगाया करंट... चोरी के शक में 5 बच्चों को तालिबानी सजा

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में चोरी के शक (Suspected of stealing) में 5 बच्चों (Childs) को बंधक बनाकर तालिबानी सजा (Taliban punishment) दी गई है.

बरेली पुलिस बरेली पुलिस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मोबाइल चोरी के शक में बच्चे बनाए गए बंधक
  • डेयरी संचालक ने 5 बच्चों को दी तालिबानी सजा

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareily) में चोरी के शक (Suspected of stealing) में 5 बच्चों (Childs) को बंधक बनाकर तालिबानी सजा (Taliban punishment) दी गई है. बच्चों को रस्सी से बांधकर चाबुक से पिटाई की गई. इतना ही नहीं डेयरी संचालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर बच्चों को करंट भी लगाया.

दरअसल, बारादरी थाना क्षेत्र के गंगापुर इलाके में अवनेश कुमार यादव डेयरी चलाते हैं. बीते दिनों उनका 30 हजार रुपये का मोबाइल चोरी हो गया. इसके बाद डेयरी संचालक ने पड़ोस में रहने वाले बच्चों को अगवा करवाया और फिर उनको बेरहमी से पीटा गया. बच्चो का आरोप है कि रस्सी से बांधकर उनको चाबुक से पीटा और करंट लगाया.

इस बीच बच्चों के परिवार वालों को मामले की जानकारी हुई तो परिजनों ने डेयरी पर धावा बोल दिया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुची पुलिस ने डेयरी संचालक के चंगुल से बच्चों को मुक्त कराया और उनका जिला अस्पताल में मेडिकल करवाया.

नाबालिग ने पुलिस को पूरे घटनाक्रम के बारे में बताते हुए कहा कि रात में अवधेश उसे ले गया तो ले जाते ही पिटाई शुरू कर दी, मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाया, चोरी से इनकार किया तो बंधक बना लिया, इसके बाद चाबुक से पिटाई की और करंट लगाया, पैरों से कूटा. बच्चों ने पीने का पानी भी मांगा, लेकिन पानी भी नहीं दिया.

इस मामले में बारादरी थाने में अवनेश यादव, उनकी पत्नी शबाना के साथ उनके चाचा, बहनोई, संजय खंडेलवाल व मुकेश कालिया सहित 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने बताया कि आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगा दी गई है. 

(रिपोर्ट- किशन)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें