scorecardresearch
 

गाजियाबादः फेसबुक पर हुई दोस्ती और खड़ा कर दिया डकैती गिरोह, 5 गिरफ्तार

आरोपियों के मुताबिक इनकी फेसबुक के जरिए पहचान हुई और हम एक दूसरे से जुड़ते चले गए. पुलिस के मुताबिक ये युवक दिल्ली और गाजियाबाद के लोनी में इकट्ठा होते थे और बाद में प्लान बनाकर जिस जगह डकैती करनी होती उस जगह की बाइक से रेकी करते थे.

X
पुलिस की गिरफ्त में डकैती के आरोपी बदमाश
पुलिस की गिरफ्त में डकैती के आरोपी बदमाश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विजय नगर फ्लाईओवर से हुई बदमाशों की गिरफ्तारी
  • पकड़े गए बदमाशों ने माना कई घटनाओं में हाथ

फेसबुक पर दोस्ती के बाद प्यार और शादी के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे. क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि फेसबुक पर परिचित हुए दोस्तों ने कोई आपराधिक गिरोह बना लिया हो.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में ऐसा ही हुआ है. गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक फेसबुक पर एक-दूसरे से परिचित हुए लड़कों ने एक गिरोह बनाया और एनसीआर में घर, दुकान में डकैती की.

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक रोहित, विकास, विराट, संदीप और गौरव नाम के लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गाजियाबाद पुलिस ने एनसीआर में घर और दुकान में डकैती करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया और कहा कि पूछताछ में इन सभी ने ये खुलासा किया है कि इनकी दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी. ये पांचों आरोपी अलग-अलग राज्यों के रहने वाले हैं.

आरोपियों के मुताबिक इनकी फेसबुक के जरिए पहचान हुई और हम एक दूसरे से जुड़ते चले गए. पुलिस के मुताबिक ये युवक दिल्ली और गाजियाबाद के लोनी में इकट्ठा होते थे और बाद में प्लान बनाकर जिस जगह डकैती करनी होती उस जगह की बाइक से रेकी करते थे और फिर वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस ने इन आरोपियों को विजय नगर फ्लाईओवर से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक मुखबिर से जानकारी मिली थी कि डकैती करने वाले गिरोह के सदस्य विजय नगर फ्लाईओवर पर एकत्रित हुए हैं और हाईवे पर गाड़ी लूटने की योजना बना रहे हैं. सूचना के आधार पर पुलिस टीम एक्शन में आई और विजय नगर फ्लाईओवर से पकड़ लिया. बदमाशों के पास से चोरी की दो बाइक, मोबाइल फोन, चाकू आदि बरामद किए गए हैं. आरोपियों ने दिल्ली और गाजियाबाद में हुई कई वारदात में अपना हाथ होने की बात कबूल की है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें