scorecardresearch
 

पटना: ट्यूशन टीचर ने 5 साल के बच्चे पर बेहोश होने तक बरसाए लाठी-डंडे, जमीन पर पटक-पटक कर मारा

Patna News: बिहार के पटना में एक ट्यूशन टीचर की हैवानियत सामने आई है. एक पांच साल के बच्चे को छोटू नाम के आरोपी ने ट्यूशन क्लास में इतना मारा कि बच्चे के शरीर पर डंडा टूट गया. इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो देखकर लोगों का कलेजा कांप गया. गुस्साए लोगों ने ट्यूशन क्लास में जाकर आरोपी को धुन दिया.

X
ट्यूशन क्लास में पांच साल के बच्चे को बेरहमी से पीटता टीचर. (Photo: Video Grab) ट्यूशन क्लास में पांच साल के बच्चे को बेरहमी से पीटता टीचर. (Photo: Video Grab)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • धनरूआ के वीर ओरियारा इलाके का मामला
  • आक्रोशित ग्रामीणों ने शिक्षक को जमकर धुना
  • जख्मी छात्र और शिक्षक अस्पताल में भर्ती

Patna News: बिहार की राजधानी पटना के धनरूआ थाना क्षेत्र में एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है. ट्यूशन पढ़ने गए एक पांच साल के बच्चे को छोटू नाम के शिक्षक ने इतना पीटा कि बच्चा बेहोश हो गया. शिक्षक की हैवानियत का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पांच साल के मासूम को मारते मारते डंडा टूट गया.

बच्चा जमीन पर गिर गया तो उसके बाल पकड़कर खींचा और लात-घूंसे बरसाने लगा. बच्चा चीखते हुए छोड़ देने की गुहार लगाता रहा, लेकिन शिक्षक का दिल नहीं पसीजा. यह मामला  पटना में धनरूआ इलाके के जया कोचिंग क्लासेस का है.

ट्यूशन क्लास में पांच साल के बच्चे को बेरहमी से पीटता टीचर. (Photo: Video Grab)

जानकारी के अनुसार, पटना के धनरूआ क्षेत्र के वीर और जारा में जया कोचिंग क्लासेस में 5 साल का मासूम बच्चा ट्यूशन पढ़ने गया था. वहां बच्चे को छोटू नाम के शिक्षक ने बेरहमी से डंडे से पीटा. आरोपी ने क्रूरतापूर्वक बच्चे पर लात-घूंसों की बरसात कर दी. आरोपी ने मासूम छात्र के शरीर पर कई डंडे तोड़ डाले.

हाथ पैर जोड़कर छोड़ देने की गुहार लगाते बच्चे को के बेरहमी से बाल पकड़कर नोंचते हुए लात-घूंसे मारे. क्रूरता की सारी हदें पार कर आरोपी ने बच्चे को जमीन पर पटक पटककर मारा. बच्चा छोड़ देने की गुहार लगाते-लगाते जमीन पर बेहोशी की हालत में गिर गया. शिक्षक इसके बाद भी नहीं रुका. शिक्षक तब तक बच्चे को मारता रहा, जब तक वह बेहोश नहीं हो गया.

ट्यूशन क्लास में पांच साल के बच्चे को बेरहमी से पीटता टीचर. (Photo: Video Grab)

बेरहमी से बच्चे की पिटाई के दौरान वहां मौजूद अन्य बच्चे सहम गए. हैरान करने वाली बात है कि वहां मौजूद दूसरे शिक्षक पिटाई करने वाले शिक्षक को रोकने की जहमत नहीं उठा पाए. वीडियो देखने के बाद उस कोचिंग में पढ़ने वाले पूरे मोहल्ले के बच्चे और अभिभावक दहशत में हैं. बताया जाता है कि कोचिंग में नवोदय, नेतरहाट और सैनिक स्कूल में दाखिले की तैयारी कराई जाई है. बहरहाल, चिंताजनक हालत में बच्चे का इलाज जारी है.

ट्यूशन क्लास में पांच साल के बच्चे को बेरहमी से पीटता टीचर. (Photo: Video Grab)

आरोपी की इस हैवानियत का वीडियो जब सामने आया तो देखने वालों का कलेजा कांप गया. वीडियो वायरल होते ही इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही ग्रामीण धनरूआ के वीर ओरियारा के जया कोचिंग क्लास पर पहुंचे और आरोपी शिक्षक छोटू को जमकर धुन डाला. वीडियो वायरल होते ही मसौढ़ी एएसपी व धनरूआ थाना की टीम ने मामले की जांच शुरू की. कोचिंग संस्थान के मालिक ने आरोपी शिक्षक को कोचिंग से निकालने की बात कही है. 

वायरल वीडियो जिले के धनरूआ थाने के वीर ओरियारा के जया क्लासेस कोचिंग संस्थान का है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि एक बच्चे की पिटाई के वीडियो फुटेज के बारे में जानकारी मिली है. कोचिंग संस्थान और शिक्षक की पहचान कर ली गई है. संबंधित शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. जया कोचिंग के संचालक अमरकांत कुमार ने सफाई में कहा कि शिक्षक को बीपी की समस्या है. बीपी हाई होने से शिक्षक ने बच्चे की बेहरमी से पिटाई कर दी. यह पूरी तरह गलत है. शिक्षक को कोचिंग संस्थान से निकालने की कार्रवाई की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें