scorecardresearch
 

गुजरात: क्लासरूम में टीचर ने छात्र को डंडे से पीटा, थाने में हुआ समझौता

सूरत में स्कूल टीचर द्वारा छात्र को डंडे से पीटे जाने का सीसीटीवी वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद मामला थाने पहुंचा पर दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया और मामला दर्ज नहीं हुआ.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टीचर ने छात्र को डंडे से पीटा
  • पिटाई का सीसीटीवी हुआ वायरल
  • थाने में दोनों पक्षों के बीच हुआ समझौता

गुजरात के सूरत से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक टीचर क्लासरूम में बच्चे को डंडे से पीटता नजर आ रहा है. यह घटना कामरेज पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले खोलवड गांव में स्थिति एक स्कूल की बताई जा रही है. पुलिस के सामने मामला आने के बाद दोनों पक्षों बीच समझौता हो गया. पीड़ित पक्ष की तरफ से कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया. 

जानकारी के मुताबिक जिस छात्र को क्लास रूम में शिक्षक प्रफुल मेहता ने पीटा था उसने अपने साथी की पिटाई की थी. इसकी शिकायत उस छात्र ने शिक्षक प्रफुल मेहता ने की थी. इसके बाद खोलवड गांव में स्थित देवर्षि आई.आई.एम.स्कूल के शिक्षक प्रफुल मेहता द्वारा सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को डंडे से पीटते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. मामले की शिकायत बच्चे के परिजनों ने स्कूल संचालकों की. इसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे. लेकिन थाने में दोनों पक्षों में आपस में बातचीत हुई और मामले को रफा-दफा करने पर सहमती बनी. 

कामरेज पुलिस थाने के इंस्पेक्टर राजेश भाई भटोल ने बताया के खोलवड़ गांव में स्थित स्कूल के शिक्षक द्वारा छात्र को क्लास रूम में पीटने का वीडियो वायरल हुआ था. मामला उनके सामने आने के बाद थाने में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया. जिसके चलते कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई. 

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें