scorecardresearch
 

Dhanbad: खड़े ट्रक में घुसी कार, उड़े परखच्चे, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

धनबाद के पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र में गोविंदपुर-साहेबगंज मुख्य सड़क पर ये हादसा हुआ. बताया गया है कि ब्लाइंड मोड पर टर्न के दौरान वैगनआर कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसे को देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया.

शादी समारोह से लौट रहा था परिवार. शादी समारोह से लौट रहा था परिवार.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शादी समारोह से लौट रहा था परिवार
  • गोविंदपुर-साहेबगंज मार्ग पर हुई घटना
  • वैगनआर कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई

झारखंड के धनबाद क्षेत्र में ब्लाइंड मोड़ कार सवार परिवार के लिए काल बन गया. कार ने जैसे ही मोड़ पर टर्न लिया, तो सड़क किनारे खड़े ट्रक में टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गये. कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ड्राइवर को गंभीर घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.   

धनबाद के पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र में गोविंदपुर-साहेबगंज मुख्य सड़क पर ये हादसा हुआ. बताया गया है कि ब्लाइंड मोड़ पर टर्न के दौरान वैगनआर कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसे को देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया. हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए कार चालक सौरभ कुमार पांडेय को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया, वहीं इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई. 

देखें: आजतक LIVE TV
  
पुलिस ने मृतकों के नाम 64 वर्षीय सुबेश मिश्रा, रंजीत मिश्रा, मीरा देवी, पांच वर्ष की पलक मिश्रा और शिवांश मिश्रा बताया है. पुलिस ने बताया कि ये सभी लोग अपने पैतृक निवास गया के मथुरापुर में एक शादी समारोह से हिस्सा लेकर वापस आ रहे थे. बताया गया है कि सुबेश मिश्रा के साथ रह रहे छोटे बेटे रंजीत मिश्रा का पूरा परिवार खत्म हाे गया.

तेज रफ्तार ने ली जान
वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की तेज रफ्तार भी इस हादसे का कारण बनी है. जब ब्लाइंड मोड़ पर कार ने टर्न लिया, तो कार की रफ्तार 100 के आसपास रही होगी. पलक झपकते ही कार ट्रक में टकरा गई. वहीं इस दर्दनाक हादसे के बाद गुरारू के मथुरापुर गांव में बेहद गमगीन माहौल है, अधिकतर घरों में चूल्हे तक नहीं जले. वहीं औरंगाबाद के सांसद सुशील सिंह ने घटना पर संवेदना प्रकट की है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें