scorecardresearch
 

हरियाणाः सेफ हाउस में नवविवाहिता ने की खुदकुशी, 4 दिन पहले घर से भागकर की थी शादी

यमुनानगर से एक आत्महत्या का मामला सामने आया है. जहां पर एक नवविवाहिता ने पुलिस के सेफ हाउस में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस अब इस मामले की मजिस्ट्रियल जांच करवाने की बात कह रही है.

पुलिस के सेफ हाउस में युवती ने की खुदकुशी पुलिस के सेफ हाउस में युवती ने की खुदकुशी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नवविवाहिता ने सेफ हाउस में की खुदकुशी
  • युवती ने फांसी लगाकर दी जान
  • युवती ने 25 जून को किया था प्रेम विवाह

हरियाणा के यमुनानगर से एक आत्महत्या का मामला सामने आया है. जहां पर एक नवविवाहिता ने पुलिस के सेफ हाउस में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि 24 साल की युवती राजस्थान के नागौर जिले की रहने वाली थी और उसने 25 जून को ही सदर थाना क्षेत्र के गांव कैतमंडी निवासी कलीम से शादी की थी. दोनों एक सोशल मीडिया साइट के जरिए मिले थे और दोनों ने घर से भागकर शादी की थी. इसके बाद से पुलिस सेफ हाउस में रह रहे थे. 

नवविवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या 

बता दें, सेफ हाउस बिल्डिंग के बाहर पुलिस का कड़ा पहरा होता है और अंदर कई पुलिसकर्मी ड्यूटी पर तैनात रहते हैं, बावजूद इसके युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी.  इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच हुआ है, पुलिस के आला आधिकारी इस मामले की मजिस्ट्रियल जांच करवाने की बात कह रहे हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप  

बताया जा रहा है कि दोनों की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी और बातचीत के दौरान प्रेम हो गया. बीती 24 तारीख को युवती अपने घर से दवाई लेने के बहाने से निकली और ट्रेन से अपने प्रेमी के पास पहुंच गई. दोनों ने शादी ने की और 25 जून को हाईकोर्ट से सुरक्षा लेने के बाद पुलिस के सेफ हाउस में रहने लगे. अचानक लड़की फांसी के फंदे से झूलती नजर आई.  

हाईकोर्ट से सुरक्षा मिलने के बाद सेफ हाउस में रुके थे दोनों 

पुलिस का कहना है कि सेफ हाउस में एक लड़की और थी जिससे मृतिका की दोस्ती हो गई थी. लेकिन घटना वाले दिन दूसरी लड़की सेफ हाउस को छोड़कर चली गई थी. जिसके बाद से मृतिका को अकेलापन महसूस होने लगा था. घटना वाली श्याम करीब 4:00 बजे मृतिका ने घबराहट होने की बात कही और उसे दवा दी गई. युवती करीब साढ़े 4 बजे चाय पीकर सो गई. घटना के वक्त पति और पत्नी अलग-अलग कमरे में थे. 

पुलिस इस मामले की गंभीरता के साथ जांच में जुटी 

एसएचओ सिटी थाना जगाधरी सुरेश शर्मा ने बताया कि जब देर शाम तक स्टाफ द्वारा खटखटाने के बावजूद दरवाजा नहीं खोला गया. तो किसी तरीके से कमरे में झांक कर देखा गया. कमरे में युवती अपने दुपट्टे के फंदे से लटक कर झूल रही थी. यमुनानगर पुलिस ने राजस्थान पुलिस से संपर्क किया तो पता चला कि युवती के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज करवा रखी है. राजस्थान पुलिस द्वारा नागौर में मौजूद युवती के परिजनों को इस घटना की जानकारी दी गई और यमुनानगर पुलिस इस मामले की मजिस्ट्रियल जांच करवाने की बात कह रही है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×